Latest news
बेमौसमी बारिश से शीतल पेय और आइसक्रीम का धंधा ठंडा , बिक्री में भारी गिरावट आई फाजिल्का पुलिस ने 9 किलो 387 ग्राम हैरोइन बरामदगी मामले में गिरफ्तार किए गए 2 आरोपियों से पूछताछ के ... दी वाइन ग्रुप ऐप ने 20 दिन में पैसे दोगुने करने का झांसा देकर मारी करोड़ों की ठगी। आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले फाइनेंसर कालू मदान सहित एक महिला पर मामला दर्ज भगोड़ा अमृतपाल सिंह को पुलिस ने किया काबू, लेकर जाया जा रहा है आसाम की जेल डिब्रूगढ़। फाजिल्का में शुरू हुआ जिला उपभोक्ता और शिकायत निवारण कमिशन  पंजाब के एडवोकेट जनरल विनोद घई ने शहीदों की समाधि पर भेंट की श्रद्धांजलि फाजिल्का जिले में लागू144 , लोगों से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील अबोहर में क्रिकेट का सट्‌टा (बुकी) लगवाने वाले 3 युवक काबू। आप नेता और मशहूर कॉमेडियन ख्याली सहारण पर रेप का मुकदमा दर्ज,ख्याली सहारण ने खुद को निर्दोष बताया

नेशनल डिग्री कालेज की ऐथलैटिकस मीट में एस. एस. पी और ए. डी. सी ने की शिरकत

फाजिलका-(दलीप दत्त)-बीते दिन 1 मार्च को नेशनल डिगरी कालेज में सालाना ऐथलैटिकस मीट करवाई गई। जानकारी देते हुए कालेज के प्रिंसिपल डा. रचना महरोक ने बताया कि ऐथलैटिकस मीट में विद्यार्थियों के बीच अलग- अलग तरह के मुकाबले करवाए गए। इन मुकाबलों में दौड़ 100मी, 200मी, 400मी, रिले दौड़ डिस्कस थ्रो, गोला फेंकना, जैवलिन थ्रो, लेमन रेस, सेक रेस, रस्सा कशी आदि मुकबाले शामिल थे। खेलों के साथ साथ विद्यार्थियों की तरफ से सांस्कृतिक गतिविधियां भी पेश की गई। ऐथलैटिकस मीट की शुरुआत मुख मेहमान के तौर पर फाजिल्का जिले के एस. एस. पी मैडम अवनीत कौर सिद्धू द्वारा की गई। शुरुआत में मैडम अवनीत कौर की हाजरी में कालेज के विद्यार्थियों की तरफ से मार्च पास किया गया। उस के बाद एस. एस. पी मैडम, प्रिंसिपल और कालेज की मैनेजमेंट द्वारा शमा रोशन और झंडा लहराया गया। मैडम एस. एस. पी द्वारा कालेज के विद्यार्थियों को संबोधन भी किया गया और इसी तरह खेलों में भाग लेते रहने के लिए प्रेरित किया गया। ऐथलैटिकस मीट के दौरान अलग मेहमान ने शिरकित की जिस में अमनदीप सिंह सी. जी. एम, विशाल अरोड़ा सी. जी. एम, उपभोक्ता फार्म के अफसर रघुबीर सिंह, सुखबीर सिंह बल डी. ई. ओ, भलाई विभाग अफसर अशोक कुमार, जिला बार असोसिएशन से अडवोकेट और अलग अलग स्कूलों के प्रिंसपील पहुंचे।

सभी मेहमानों के कालेज प्रिंसिपल और मैनेजमेंट की तरफ से स्वागत किया गया। इस मौके कालेज की मैंनेजमैंट सैक्ट्री गुलशन महरोक एडवोकेट, कश्मीर सिंह भुल, दविंदर सिंह, शेर सिंह और जसपाल सिंह पहुचे। ऐथलैटिकस मीट की क्लोसिंग सेरेमनी में मुख्य मेहमान के तौर के ए. डी. सी फाजिल्का डा. मनदीप कौर पहुचे। ऐथलेटिकस मीट कालेज शारीरिक शिक्षा विभाग के प्रोफेसर लवप्रीत सिंह के देख रेख में करवाई गई। स्टेज संचालन प्रोफैसर नवदीप कौर और प्रोफेसर संजीव मार्शल द्वारा किया गया। विद्यार्थियों को आए हुए मेहमान, प्रिंसिपल और कालेज की मैनेजमेंट द्वारा इनाम बांटे गए। अंत में प्रिंसिपल ने सभी स्टाफ और विद्यार्थियों का इस ऐथलैटिकस मीट सफल बनाने के लिए धन्यवाद किया और साथ ही उन्होंने सब को बधाई भी दी गई।

error: Content is protected !!