Latest news
डिप्टी डायरैक्टर पशु पालन ने गौशाला में दौरा करके किए जा रहे अ... पराली न जलाने के लिए किसान जागरूकता के लिए प्रचार वाहन रवाना क... वेकसीन केन्द्रों की निगरानी के लिये किया जायेगा स्मार्ट फोन का... पंजाब यू. टी. मुलाजिम सांझा फ्रंट की भूख हड़ताल 15वें दिन भी जा... मानी हुई मांगों को लागू न करने के रोष स्वरूप टेक्रीकल सर्विसज ... केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी बिलों के खिलाफ अ... ‘आप’ और अरूण वधवा को सरहदी गांवों में जबरदस्त समर्थन डिप्टी कमिश्नर द्वारा कम्बाइन संचालकों के साथ बैठक, सुपर एसएमए... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट के कर्मचारियों की ... फाजिल्का के निवासी रमेश चंद्र ने 450 क्विंटल पराली सरकारी गौशा...

युवा राजपूत सभा द्वारा वार्षिकोत्सव कार्यक्रम संबंधी बैठक संपन्न 







Youth Rajput Sabha completes annual festival program

फाजिलका-(दलीप दत्त )-इलाके की अग्रणी समाजसेवी संस्था युवा राजपूत सभा की एक बैठक गांधी नगर स्थित डेरा बाबा हीरा दास में संरक्षक रोशन वर्मा की अध्यक्षता में हुई जिसमें संस्था के वार्षिकोत्सव के संदर्भ में विचार विमर्श किया गया। बैठक के दौरान सर्वसम्मति से युवा राजपूत सभा का वार्षिकोत्सव 19 जनवरी 2020 को करवाने का फैसला लिया गया और इस संदर्भ में संस्था पदाधिकारियों व सदस्यों की ड्यूटियां भी लगाई गई। 

 

इस संबंधी जानकारी देते हुए प्रधान विक्रम चौहान ने बताया कि सभा द्वारा करवाए जाने वाले वार्षिकोत्सव में विद्यार्थियों व बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा। कार्यक्रम में गणमान्य शख्सियतों व समाजसेवियों को अतिथियों के रूप में आमंत्रित किया जाएगा। बैठक में सतीश वर्मा, अनिल सेतिया, ओम प्रकाश चौहान, तेजा वर्मा, गोल्डी वर्मा, महिन्द्र प्रताप, विनोद वर्मा, अनिल सेतिया, गोविंद वर्मा व शिवम वर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे। 

338 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!