Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

जीवन में आगे बढऩे के लिये लक्ष्य का होना जरूरी: कमल गर्ग







Winner of Gyan Utsav competition dedicated to 550th Prakash Parv honored

 

 

फाजिलका-(दलीप दत्त)-उपमंडल के गांव माहतम नगर स्थित सरकारी मिडल स्कूल में शिक्षा विभाग सचिव कृष्ण कुमार व जिला शिक्षा अधिकारी पवन कुमार के दिशा निर्देशों पर मुख्याध्यापक कमल कुमार गर्ग के नेतृत्व में श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित ज्ञान उत्सव मुकाबले के विजेताओं को सम्मानित करने हेतु विशेष सम्मान समारोह करवाया गया। इस कार्यक्रम में गांव माहतम नगर के सरपंच बलवंत सिंह व दोना नानका से हरमेश सिंह , बिशम्बर सिंह, बचन सिंह व बलविंद्र सिंह ने मुख्याध्यापक कमल कुमार गर्ग के साथ विद्यार्थिय को सम्मानित कर उनका उत्साहवद्र्धन किया।


कार्यक्रम में गांव के सरपंच बलवंत सिंह ने बच्चों द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों के लिये आशीर्वाद प्रदान करते हुए स्टाफ सदस्यों के प्रयासों की सराहना की गई। उन्होंने शीघ्रही स्कूल की चारदीवारी, स्कूल में पार्क व स्टेडियम का कार्य शुरू करवाने का भरोसा दिया और कहा कि स्कूल के विद्यार्थियों व अध्यापकों को कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इससे पूर्व मुख्याध्यापक कमल गर्ग ने सरपंच व समूह अतिथियों का स्वागत करते हुए पिछले दिनों स्कूल के विद्यार्थीयो द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों के बारे में बताते हुए गांव व पंचायत द्वारा किए जा रहे सहयोग के लिये आभार व्यक्त किया। उन्होंने विद्यार्थियों को मेहनत तथा नशों से दूर रहने के लिये प्रेरित करते हुए कहा कि हमें अपने जीवन में आगे बढऩे के लिये लक्ष्य निर्धारित करना होगा क्योंकि मंजिल के बिना हम अपने जीवन में आगे नहीं बढ़ सकते। उन्होंने विद्यार्थियों को नशों के बुरे प्रभावों के बारे में जागरूक करते हुए अपने आस पड़ोस में नशों के प्रति जागरूकता फैलाने का आह्वान किया। कार्यक्रम में स्टाफ सदस्य महिन्द्र कुमार, निधि सुखीजा, सुभाष चंद्र, सोमा रानी पीटीआई, विशाल कुमार, श्रीमती राखी व मैडम बलजीत कौर मौजूद रहे। अंत में मुख्याध्यापक कमल कुमार गर्ग ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी और अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

188 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!