Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

प्रेम प्रसंग मामला-:हरियाणा में बीजेपी महिला नेत्री की गोली मारकर हत्या,







Wife was having love affair with someone else, shot in wife’s chest

-पत्नी का चल रहा था किसी दूसरे के साथ लव अफेयर, पत्नी के सीने में मारी गोली

गुरुग्राम-(पंजाब वार्ता ब्यूरो)- हरियाणा गुरुग्राम के सेक्टर 93 में बीजेपी की नेत्री की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। महिला नेत्री बीजेपी में किसान मोर्चा में मंत्री थी और चरखी दादरी की रहने वाली थी। महिला के पति पर ही हत्या का आरोप है।जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के सेक्टर 93 की स्पेस सोसाइटी में आरोपी सुनील गोदारा ने अपनी पत्नी मनेश गोदारा की सिर और छाती में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार रात की है। मृतक महिला चरखी दादरी की रहने वाली थी।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला मुनेश गोदारा राजनीति में सक्रिय थी, पहले वो चरखी दादरी में जिलाध्यक्ष रह चुकी थी वहीं अब किसान मोर्चा में मंत्री पद पर थी। महिला का पति सुनील गोदारा निजी कंपनी में पीएसओ लगा हुआ था।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लिया। एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर शव का मुआयना किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया।

 

बताया जा रहा है कि मृतका मुनेश का प्रेम प्रसंग कादीपुर के एक युवक के साथ चल रहा था। आरोपी पति ने पहले भी अपनी पत्नी को इसके लिए कई बार डांट फटकार लगाई थी लेकिन वो नहीं मानी तो आखिर में यह कदम उठाया।शनिवार की देर रात को दोनों के बीच इसी बात को लेकर आपसी कहासुनी हुई थी जिसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला के सीने में गोली लगी जिसके बाद महिला की मौत हो गई।

इस घटना के बाद आरोपी के पिता ने चरखी दादरी से आकर पुलिस को मामला दर्ज करवाया है जिसमें आरोपी बेटे सुनील, मुनेश के प्रेमी और उसकी पत्नी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है।

206 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!