Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

भीषण गर्मी के बावजूद शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान जारी रखे हुए हैं-:अरूण वधवा







-मेहरियां बाजार में जनसंपर्क अभियान के दौरान वधवा को दुकानदारों का खूब मिला समर्थन
-एक राजनेता ही नहीं बल्कि बेटे व भाई के रूप में हमेशा मदद के लिये तैयार: अरूण वधवा

फाजिलका-(दलीप दत्त)-किसी भी पार्टी में कार्यकर्ता के योगदान को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है और किसी भी कार्यकर्ता की एक राजनीतिक पार्टी के लिये दरी बिछाने से उसे सत्ता की कुर्सी तक पहुंचाने में एक बड़ी भूमिका होती है। इलाके में कुछ महीने पूर्व ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए अरूण वधवा इन दिनों ‘आप’ के लिये ऐसा ही कुछ करते हुए दिखाई दे रहे हैं और लगातार आम आदमी पार्टी को मजबूत करने में कामयाब हो रहे हैं। श्री वधवा इन दिनों में इलाके में पड़ रही भीषण गर्मी की परवाह न करते हुए बिना थके, बिना रूके व बिना अके पूरे उत्साह व जोशीले अंदाज में ‘आप’ की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। श्री वधवा अपने साथी व कार्यकर्ताओं के साथ शुरू किए गए जनसंपर्क अभियान के तहत शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में पहुंच कर लोगों से मुलाकात करते हुए ‘आप’ की नीतियों से अवगत करवाते हुए उन्हें पार्टी से जोड़ते हुए आम आदमी पार्टी को मजबूत कर रहे हैं।
‘आप’ के ट्रेड विंग नेता अरूण वधवा ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए मेहरियां बाजार में दुकानदारों के पास डोर टू डोर जाकर उनकी व्यापार प्रति आ रही समस्याओं के बारे में जानकारी हासिल की और ‘आप’ की नीतियों से अवगत करवाया। इस मौके पर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष बूटा कंबोज, भगवान कंबोज, सुभाष कंबोज, अजय वधवा व विक्रम सेठी मौजूद रहे। इस दौरान श्री वधवा का दुकानदारों ने पूरे उत्साह से स्वागत किया और कहा कि आज तक उनकी किसी ने सुध नहीं ली। दुकानदारों ने कहा कि कोई उनकी मदद करे या न करे लेकिन उन्हें आज इससे ही बड़ा सबल मिला है कि अरूण वधवा उनके पास उनका हालचाल पूछने के लिये पहुंचें हैं जोकि बहुत बड़ी बात है।
इस मौके पर श्री अरूण वधवा ने सभी दुकानदारों को पूर्ण सहयोग का भरोसा देते हुए कहा कि वो एक राजनेता के रूप में ही नहीं बल्कि एक शहर वासी तथा एक बेटे तथा भाई होने के नाते मदद के लिये हमेशा हर संभव मदद के लिये तैयार हैं। श्री वधवा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की आज कोविड-19 में दुकानदारों, व्यापारियों, मध्यम वर्ग, मजदूर से लेकर हर जरूरतमंद लोगों की मदद करना उन्हें रियायत देने की नैतिक जिम्मेदारी है लेकिन सरकार आज अपने फर्जोंं से भागते हुए कागजों में ही मदद कर रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से प्रत्येक वर्ग को भारी नुकसान पहुंचा है लेकिन कैप्टन सरकार किसी की सुध नहीं ले रही है। ‘आप’ नेता अरूण वधवा ने कहा कि वो विश्वास दिलाते हैं कि वो इलाके के प्रत्येक वर्ग की मदद के लिये हमेशा तैयार हैं और साथ ही वायदा करते हैं कि ‘आप’ की सरकार बनने पर किसी भी वर्ग को परेशान नहीं होने दिया जाएगा और ‘आप’ की सरकार द्वारा प्रत्येक वर्ग के हितों को ध्यान में रखते हुए काम किया जाएगा। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष बूटा कंबोज द्वारा दुकानदारों को आम आदमी पार्टी की नीतियों व दिल्ली में उपलब्धियों व कार्यों के बारे में जानकारी दी गई।

 

48 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!