Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


ओमीक्रान से बचाव के लिए भी वैक्सीनेशन जरूरी- प्री. रितु भुसरी / सुनील सेठी



फाजिलका-(दलीप दत्त)-जिले की अग्रणी समाजसेवी लायंस क्लब फाजिल्का विशाल द्वारा स्वास्थ्य विभाग के साथ मिलकर शुक्रवार 14 जनवरी 2022 को एक विशेष कोविड वैक्सीनेशन कैंप स्थानीय अबोहर रोड स्थित होली हार्ट डे बोर्डिंग सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्कूल मैनेजमेंट कमेटी के सहयोग से लगाया गया ।  इस संबंधी जानकारी देते हुए क्लब के सेक्रेटरी डॉ. मनोज नारंग ने बताया कि यह कैंप प्रात: 10.00 बजे से 2 बजे तक जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन अभियान के नोडल अधिकारी डा. अमित कुमार की देखरेख व लायन गुलशन अनेजा की चेयरमैनशिप एवम लायन अनमोल भुसरी की को-चैयरमैनशिप में लगाया गया। इस कैम्प में 15 से 18 वर्ष आयु के बच्चों को कोवाक्सिन वैक्सीन लगाने के साथ साथ , 18 से ऊपर वाले सभी को कोवाशील्ड व कोवाक्सिन वैक्सीन की पहली व दूसरी डोज लगाई गई ।

 कॉर्डिनेटर रजत ने बताया कि आज कैम्प दौरान 100 से अधिक स्कूली बच्चों ने इस कैम्प का फायदा उठाया । श्री अनेजा व श्री भुसरी ने बताया कि इससे पूर्व भी सोसाइटी द्वारा लगाए गए अनेक वैक्सीनेशन कैंप लगाए जा चुके हैं और इन में नगर वासियों में टीका लगवाने को लेकर काफी उत्सह देखने को मिला है और अब तक हजारों लोगों ने वैक्सीनेशन करवाई है। कैम्प में विशेष रूप से पहुंची, डॉ. मनी गर्ग द्वारा कोविड वैक्सीनेशन के कामो में क्लब की सक्रिय भूमिका की तारीफ की गई व लोगों को वैक्सीनेशन करवाने के लिए प्रेरित किया गया। पी आर ओ आशीष शर्मा ने बताया कि आज के कैम्प में स्कूल प्रिंसिपल ऋतु भुसरी, शिल्पा भुसरी, क्लब के चेयरमैन एमजेएफ नरिंदर सचदेवा, प्रधान ईजी. प्रदीप सेठी, कैशियर महेश बब्बर, प्रोजेक्ट सेक्रेटरी मनु सेतिया, एमजेएफ ओ. पी. सचदेवा, एडवोकेट शेखर छाबड़ा, गगन चावला, गोल्डी लूथरा, रमनदीप, सुमित डोडा, राकेश नारंग व अन्य मोजूद रहे । प्रिंसिपल ऋतु भुसरी व वैक्सीनेशन में अहम भूमिका निभा रहे रिटायर्ड फार्मा ऑफिसर सुनील सेठी ने सभी से अनुरोध किया है कि कोरोना के नए वैरिएंट ओमीक्रान के बढ़ते हुए खतरे से बचाव के लिए कोवैक्सीन या कोवीशील्ड की पहली या दूसरी डोज लगवाने पर जोर दिया ताकि कोरोना के संक्रमण से बचाव हो सके। आज के इस कैम्प को सफल बनाने में हॉस्पिटल स्टाफ में कुलविंदर कौर, मंजू, संतोष व स्कूल स्टाफ से हीना, पूजा, शिवम, अरुण, भारत, विशु, शिवानी, शालू, दीक्षित, स्नेह व अन्य ने अपना योगदान दिया ।

14 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!