Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

यूटी क्रिकेट एसोसिएशन ने राज अंगद बावा और हरनूर सिंह पन्नू को किया सम्मानित

चंडीगढ़- वेस्ट इंडीज में गत माह सम्पन्न हुई आईसीसी अंडर 19 वर्ल्ड कप में चैम्पियन टीम इंडिया के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले चंडीगढ़ के दो नौनिहाल राज अंगद बावा और हरनूर सिंह पन्नू को यूटी क्रिकेट ऐसोसियेशन (यूटीसीए) अध्यक्ष संजय टंडन ने चंडीगढ़ प्रशासक के सलाहाकार धर्मपाल (आईएएस) और पूर्व टेस्ट क्रिकेटर कपिल देव की मौजूदगी में सम्मानित किया। दोनों खिलाड़ियों को एक-एक लाख रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर दोनों खिलाड़ियों के माता पिताओं के साथ साथ उनके कोच रविकांत शर्मा को भी सम्मानित किया गया। दोनों खिलाड़ियों को अंडर 19 वल्र्ड कप टूर्नामेंट खेलने के लिए तुरंत बाद रणजी ट्राॅफी मैचों के लिए चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व करने के लिए ओडिशा का दौरा करना था जिसके बाद वे सोमवार को अपने अपने घर लौटे।

सम्मानित करते हुए संजय टंडन ने कहा कि विश्व पटल पर चंडीगढ़ के खिलाड़ियों ने अपना लौहा मनवाया है। उन्होंनें कहा कि बावा और पन्नू की इस उपलब्धि ने यह सिद्ध कर दिया है कि यूटीसीए ने मात्र तीन वर्ष के गठन के भीतर ही न केवल बीसीसीआई डोमेस्टिक आयोजनों में बल्कि आईसीसी के प्रतिष्ठित आयोजन अंडर 19 वर्ल्ड कप में अपनी प्रतिभा दिखाई है। वहीं बावा ने वर्ल्ड कप में कुल 252 रन बनाने के साथ साथ नौ विकेट चटकाए थीं। इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल मुकाबले में बावा ने पांच विकेट ली और बहुमूल्य 35 रनों की पारी खेली थी जिससे उन्हें मैन ऑफ दी मैच से भी नवाजा गया था। हरनूर का प्रदर्शन भी टूर्नामेंट में संतोषजनक साबित रहा जिसमें उन्होंने कुल 141 रन बनाए थे।

87 Views
error: Content is protected !!