Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल



कस्बा रइया में नेशनल हाईवे की ओर से निर्मित किए जा रहे अधूरे नवनिर्माण पुल संबंधी गणमान्य लोगों का शिष्टमंडल केंद्रीय मंत्री सोमप्रकाश को मिला। शिष्टमंडल ने मंत्री को अधूरे पुल से शहरवासियों को होने वाली मुश्किलों से अवगत करवाया। पुराना रइया शहर जिसको अड्डा नहर वाला कहा जाता है जहां शहर का शमशान घाट, पुरातन रामवाड़ा, दो सरकारी स्कूल, अस्पताल, गुरुद्वारा विश्वकर्मा जी, बाबा मेहर शाह दरगाह ब्लाक रइया के अहम स्थल है जो प्रभावित होंगे। पिलर वाला पुल बनना जनहित के लिए जरूरी है।

इस अवसर पर समाज सेवक सभा के प्रधान सुखविदर सिंह मत्तेवाल, गुरदीप सिंह, कृपाल सिंह, संतोख सिंह, मनी कंप्यूटर, मंजोत मत्तेवाल ने कहा कि केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश की ओर से विश्वास दिलाया गया कि संबंधित मंत्रालय नेशनल हाइवे के मंत्री नितिन गडकरी को रइया शहरवासियों की जायज मांग पूरी करने की सिफारिश करेंगे।

25 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!