Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

Two Children Died Due To Drowning In Faridabad Artificial Lake | लॉकडाउन में घर पर बोर हो रहे बच्चे झील पर पहुंचे, नहाने उतरे, डूबने से दो की मौत







 

  • नई दिल्ली के लालकुंआ इलाके के थे रहने वाले
  • मृतकों के दो साथियों ने परिजनों को दी थी घटना की जानकारी

फरीदाबाद. लॉकडाउन के कारण घर में बैठकर बोर हो रहे 4 बच्चे रविवार को चुपके से अपने घर से निकलकर पैदल अरावली के जंगल में गुरुकुल के पास बने कृत्रिम झील पहुंच गए। वहां दो बच्चों ने उतरकर नहाना शुरू कर दिया। झील अधिक गहरी होने के कारण दोनों बच्चे उसमें डूबकर मर गए। उनके साथियों ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। 

परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकालकर दिल्ली अस्पातल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस दिल्ली अस्पताल पहुंची और दोनों शवों को देर रात फरीदाबाद के बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

सोमवार को दोनों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक बच्चों की पहचान चुंगी नंबर दो, लालकुआ, नई दिल्ली निवासी समीर पुत्र सुनील (14) और अमन पुत्र जमील (11) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक समीर आठवीं और अमन छठीं क्लास में पढते थे।

पुलिस ने बताया कि एक ही मोहल्ले के चार बच्चे समीर, अमन, सौरभ और शाहिद एक साथ रविवार को अपने अपने घर से बगैर बताए घूमने निकले थे। चारो घूमते हुए पैदल यहां अरावली के जंगल में ध्रुवा डेरा गुरुकुल के पास बनी कृत्रिम झील पर पहुंच गए। जहां ये हादसा हुआ।

Source link

51 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!