Latest news
डा. गुप्ता ने महिला की बच्चेदानी से साढ़े 6 किलो वजनी रसौली का... गैंगस्टर विकास दुबे मारा गया-:कानपुर में विकास की गाड़ी पलटी, ... Vikas Dubey In Haryana Latest News Updates: Faridabad Hotel Ow... आधा दर्जन गांवों में विधायक आवला ने विकास कार्यों की रखी आधारश... डिप्टी कमिशनर ने मिशन फतेह वारियर्स को सिल्वर , ब्रांउंज सर्टि... नव नियुक्त मुख्य सचिव विन्नी महाजन को दी बधाई  कांग्रेस सरकार द्वारा राशन वितरण घोटाले में आम आदमी पार्टी का ... स्वास्थ्य कर्मचारी संघर्ष कमेटी द्वारा संघर्ष का ऐलान जिले में से बाहरी राज्यों के साथ संबंध रखने वाले 3069 व्यक्तिय... बुखार, खांसी, जुकाम, गला खराब या सांस लेने में तकलीफ होने पर त...

पति को जलाने के आरोप में नामजद पत्नी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गांव वासियों द्वारा चक्का जाम







-नामजद महिला को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा:एसएसपी

जलालाबाद/फाजिलका-(दलीप दत्त)- थाना अमीर खास के अधीन पड़ते गांव सैदोके में पति को आग लगाकर मारने के आरोपों में नामजद पत्नी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर सोमवार को मृतक के रिश्तेदार व गांव वासियों द्वारा श्री मुक्तसर साहिब रोड पर सैदोके को जाने वाली सडक़ नजदीकी बड़ी संख्या में एकत्रित होकर शव को सडक़ बीच रखकर रोष प्रदर्शन किया गया। उधर रोष प्रदर्शन की घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, परंतु समाचार लिखे जाने तक रोष धरना जारी था। रोष प्रदर्शन दौरान धरनाकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही के कारण नामजद महिला भागने में कामयाब हो गई है। उधर धरना प्रदर्शन के कारण सडक़ के दोनों ओर जाम लग गया व राहगीरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। समाचार लिखे जाने तक धरना प्रदर्शन जारी था व पुलिस प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारियों को धरना समाप्त करने के लिए समझाया जा रहा था।

यहां बता दें कि गुरसेवक सिंह वासी सैदोका का विवाह खुशमनप्रीत कौर के साथ हुआ था व विवाह के बाद उनके पास दो बच्चे भी थे, परंतु गत दिवस गुरसेवक सिंह की आग लगने से मौत के बाद मृतक के भाई गुरविंदर सिंह ने भाभी पर आरोप लगाए थे कि खुशमनप्रीत ने उसके भाई गुरसेवक सिंह को आग लगाकर जलाया है व यह कार्य उसका अकेली का नहीं है व उसके साथ अन्य व्यक्ति भी हो सकते है, क्योंकि उनके घर अक्सर ही कलेश रहता था व दोनों की आपस में काफी नोक झोक रहती थी। गुरविंदर सिंह ने बताया कि उसकी भाभी खुशमनप्रीत के किसी ओर व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे व अवैध संबंधों के चलते ही उसने अपने पति को जलाकर मारा है। हालांकि खुशमनप्रीत कौर ने इन सभी आरोपों को नकारा था व उसने बताया कि उसके छोटे छोटे बच्चे जिसमें लडक़ी 9 साल की व लडक़ा 5 साल का है व वह अपने पति की हत्या क्यों करेगी, परंतु दूसरी ओर थाना अमीर खास पुलिस ने मृतक की पत्नी के खिलाफ धरा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया था, परंतु वह किसी तरह भाग गई व परंतु आज गांव वासियों ने गुरसेवक के शव को वहीकल पर रख कर रोष प्रदर्शन किया व आरोपी महिला को गिरफ्तार करने की मांग की।

जलालाबाद से श्री मुक्तसर साहिब रोड पर ट्रॉली में मृतक की लाश रखकर रोष प्रदर्शन करते हुए गांव वासी

उधर इस संबंधी जब जिला सीनियर पुलिस हरजीत सिंह का कहना है कि उन्हें धरने संबंधी जानकारी मिली हैं, पुलिस अधिकारीं धरनाकारियों को समझा रहे है ताकि वह धरना समाप्त कर दें। उन्होंने कहा कि पता चला है कि नामजद महिला दवाई लेने के लिए अस्पताल गई थी, परंतु वह फरार हो गई। उन्होंने बताया कि जल्द ही नामजद महिला को गिरफ्तार कर लिया जाएगा व उनकी भी गांव वासियों केा अपील की है कि वह सोशल डिस्टैंसी का ध्यान रखते हुए धरना समाप्त करें।

51 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!