Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

भैनी नूरपुर स्कूल के आंगन में पूरे चाव और उत्साह के साथ मनाया तीज का त्योहार

फाजिलका-(दलीप दत्त)-  सरकारी प्राइमरी स्कूल भैनी नूरपुर के स्टाफ द्वारा हर त्योहार को स्कूल में बढ़-चढ़कर मनाया जाता है। इस श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए आज स्कूल के आंगन में तीज का त्योहार बड़े चाव और उत्साह के साथ मनाया गया।
इस संबंधी जानकारी देते स्कूल प्रमुख गुरमीत सिंह ने बताया कि समूह स्टाफ और अभिभावकों के सहयोग से स्कूल में तीज का त्योहार पूरे चाव और उत्साह के साथ मनाया गया। जिस में स्कूल के विद्यार्थियों और अभिभावकों ने हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि बेशक अब तीज और त्रिझनों की रौणक पहले जैसी नहीं रही। इस को फिर जीवित करने के लिए यह प्रयास किया गया है। इस संबंधी अधिक जानकारी देते स्कूल अध्यापक तरनदीप सिंह ने बताया कि इस मौके पर विद्यार्थियों को सावन महीने की महत्ता बारे जानकारी दी गई। स्कूल की छात्राओं ने झूला झूला और गिद्दे में खूब रौणक लगाई। स्कूल के विद्यार्थियों के लिए अलग अलग तरह के पकवानों का प्रबंध किया गया था। इस मौके पर स्कूल स्टाफ संजीव कुमार, बूटा सिंह, सुखविंदर कौर, ज्योति बाला, कर्मवीर कौर, नीतू बाला, परविंदर कौर, इकबाल कौर, रजनी बाला, स्कूल प्रबंधक कमेटी मैंबर, बच्चे के माता पिता और गणमान्य सज्जनों ने इस त्योहार में पूरे चाव के साथ हिस्सा लिया।

42 Views
error: Content is protected !!