Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा



भोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहलाने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. आवारा कुत्तों के झुंड ने एक 4 साल की बच्ची को घेरकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. बच्ची की चीख सुनकर एक युवक दौड़कर आया और पत्थर मारकर उसकी जान बचाई. वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. वीडियो बागसेवनिया थाना क्षेत्र में आने वाली अंजली विहार फेज वन कॉलोनी का बताया जा रहा है.  इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पांच आवारा कुत्ते बच्ची के पीछे भाग रहे हैं. बच्ची पहले उनसे बचने की कोशिश करती है, फिर जब उनसे दूर भागने की कोशिश करती है तो वे कुत्ते उस पर हमला कर देते हैं. पांचों कुत्ते उसे घेर लेते हैं और नोंचने लगते हैं. उसके चेहरे के साथ कई जगहों पर जख्म हैं. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि बाग सेवनिया स्थित अंजली विहार फेज वन में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. कॉलोनी में कई मकान भी बन रहे हैं. 5 कुत्ते जब इस बच्ची को नोंच रहे थे, तब बच्ची की आवाज सुनकर एक शख्स आया और पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया. बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन उसके सिर, हाथ-पैर, पेट सहित कई जगह कुत्तों ने काट लिया. बच्ची को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ गया है. पिछले साल भी कोहेफिजा में 7 साल की मासूम पर कुत्तों ने हमला कर दिया था. ये हमला उस समय किया जब वह अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी. पास में ही उसकी मां मौजूद थी. इससे पहले 2019 में छ्ह साल के बच्चों को कुत्तों ने हमला कर मार डाला था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल में 1 लाख आवारा कुत्ते हैं.

40 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!