Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा

भोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहलाने वाली घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. आवारा कुत्तों के झुंड ने एक 4 साल की बच्ची को घेरकर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया. बच्ची की चीख सुनकर एक युवक दौड़कर आया और पत्थर मारकर उसकी जान बचाई. वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया. वीडियो बागसेवनिया थाना क्षेत्र में आने वाली अंजली विहार फेज वन कॉलोनी का बताया जा रहा है.  इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पांच आवारा कुत्ते बच्ची के पीछे भाग रहे हैं. बच्ची पहले उनसे बचने की कोशिश करती है, फिर जब उनसे दूर भागने की कोशिश करती है तो वे कुत्ते उस पर हमला कर देते हैं. पांचों कुत्ते उसे घेर लेते हैं और नोंचने लगते हैं. उसके चेहरे के साथ कई जगहों पर जख्म हैं. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि बाग सेवनिया स्थित अंजली विहार फेज वन में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है. कॉलोनी में कई मकान भी बन रहे हैं. 5 कुत्ते जब इस बच्ची को नोंच रहे थे, तब बच्ची की आवाज सुनकर एक शख्स आया और पत्थर मारकर कुत्तों को भगाया. बच्ची की जान तो बच गई, लेकिन उसके सिर, हाथ-पैर, पेट सहित कई जगह कुत्तों ने काट लिया. बच्ची को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक बहुत बढ़ गया है. पिछले साल भी कोहेफिजा में 7 साल की मासूम पर कुत्तों ने हमला कर दिया था. ये हमला उस समय किया जब वह अपने घर के दरवाजे पर खेल रही थी. पास में ही उसकी मां मौजूद थी. इससे पहले 2019 में छ्ह साल के बच्चों को कुत्तों ने हमला कर मार डाला था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, भोपाल में 1 लाख आवारा कुत्ते हैं.

269 Views
error: Content is protected !!