Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

आरबी लाइव मीडिया द्वारा यूट्यूब की  प्रतियोगिता के चौथे चरण के विजेताओं को पुरस्कार वितरित







फाजिलका-(दलीप दत्त)-आरबी लाइव मीडिया द्वारा यूट्यूब के माध्यम से शुरू की गई प्रतियोगिता क्रेजी क्लिक कॉन्टेस्ट के चौथे चरण के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किया गया। होटल कंचन तारा में आयोजित किये गये कार्यक्रम में श्री अग्रवाल सभा के जिलाध्यक्ष नरेश मित्तल, नवचेतना सोसायटी के अध्यक्ष विशाल कामरा, शिवसेना बाल ठाकरे के मालवा जोन प्रभारी उमेश कुमार ने पहुंच कर विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये। आर बी लाइव मीडिया की क्रेजी क्लिक प्रतियोगिता के चौथे चरण में अगमजोत सिंह ने पहला, गौरव कुमार ने दूसरा, पंकज एवं सुमित ने तीसरा, मिसू एंड जेनी कथूरिया ने चौथा, ईशा एंड अंतरिक्ष सचदेवा व योगेश गर्ग ने पांचवां स्थान हासिल किया।

जिन्हे उमेश कुमार शिवसेना बाल ठाकरे, संगम कंप्यूटर, बानियां दा धर्मकंडा श की तरफ से नगद पुरस्कार, गिफ्ट हैंपर व प्रमाणपत्र भेंट किये गये। इस मोके पर आरबी लाइव मीडिया के  सीईओ रूपेश बांसल ने कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर सरकार द्वारा लगाये गये लाकडाऊन व आनलाक के चलते लोगों को मनोरंजन व अपनों के साथ जोड़ने के उद्देश्य से इस प्रतियोगिता की शुरुआत की गई है। इस प्रतियोगिता के चार चरण पूरे हो चुके हैं और अब नौ जुलाई से पांचवें चरण की शुरूवात हो चुकी है। उन्होंने बताया कि पांचवें चरण में ओपन प्रतियोगिता रखी गई है। जिसके तहत कोई भी व्यक्ति अपनी फोटो हमारे व्हटस एप नंबर 9877308602 पर भेज कर प्रतियोगिता में भाग ले सकता है। होटल कंचन तारा में आयोजित किये गये कार्यक्रम में आर बी लाइव मीडिया की तरफ से विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों को कोरोना योद्धे सम्मान दिया गया। आर बी लाइव मीडिया के सीईओ रूपेश बांसल ने बताया कि उनके संस्थान द्वारा इस मुहिम की शुरुआत की गई है। कोरोना संकट के दौरान प्रशासन के साथ मिलकर कार्य करने वाली सभी संस्थाओं तक पहुंच बनाकर उन्हें सम्मानित किया जा रहा है।

कार्यक्रम में समाजसेवी सुभाष कटारिया, श्री बालाजी बस सेवा वैलफेयर सोसायटी के साजन गुगलानी व अमित मितल, बाबा खेत्रपाल लंगर सेवा समिति के सतीश कटारिया, श्री राम कृपा सेवा संघ वेलफेयर सोसाइटी के राजीव कुकरेजा, श्री कांशी राम मैमोरियल वैलफेयर सोसायटी कि सोनम शर्मा,विक्रम शर्मा, पूजा वर्मा, वुमैन वैलफेयर आर्गेनाइजेशन की सुजाता नारंग, संगीता बंसल वह सिविल हस्पताल के सर्जन डॉक्टर अर्पित गुप्ता को सम्मानपत्र देकर सम्मानित किया गया। मंच का संचालन संगम कंप्यूटर के राजन लूना ने किया। अंत में आरबी लाइव मीडिया यूट्यूब क्रेज़ी क्लिक कॉन्टेस्ट 5 का पोस्टर लांच किया गया। इस मौके पर नौजवान समाज सेवा संस्था के मनीष बजाज, नायक डांस एकेडमी के पंकज नायक, उर्वशी डांस एकेडमी के ज्योति नायक, मोनू सिंह, विक्की मिड्ढा, सुभाष चंद्र, जसवंत प्रजापति आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में आरबी लाइव मीडिया यूट्यूब क्रेजी स्ट्रीट डांसर शो की घोषणा भी की गई। जानकारी देते हुए आरबी लाइव मीडिया के सीईओ रूपेश बंसल ने बताया कि क्रेजी स्ट्रीट डांसर प्रतियोगिता के तहत फाजिल्का व आसपास के एरिया से बच्चों का एक डांस कंपटीशन करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इससे बच्चों तथा बड़ों में छुपी प्रतिभा जहां पर आएगी वहीं फाजिल्का के बच्चों को आगे बढ़ने के लिए एक नया प्लेटफार्म भी मिलेगा। उन्होंने फाजिल्का तथा आसपास के क्षेत्र के लोगों से इस प्रतियोगिता में भाग लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए एंट्री शुरू हो चुकी है।

 

54 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!