Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना

लुधियान- सिविल अस्पताल और मदर एंड चाइल्ड अस्पताल की स्टाफ नर्सें वीरवार काे एक बार फिर से हड़ताल पर चली गई। अपनी मांगों को लेकर पायल, खन्ना, सुधार और शहर के करीब 200 नर्सों ने सिविल सर्जन कार्यालय में धरना दिया और जमकर नारेबाजी की। वहीं स्टाफ नर्सों के हड़ताल पर जाने से सिविल अस्पतालों में मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। यहां तक कि इमरजेंसी, लेबर रूम, वार्ड रूम में भर्ती मरीजों को चेक नहीं किया गया।

दोपहर बाद कांट्रेक्ट पर भर्ती स्टाफ और फारमेसी के विद्यार्थियों ने मरीजों को अटेंड किया लेकिन उन्होंने भी काफी समय बाद मरीजों को देखा क्योंकि नर्सों के हड़ताल पर चले जाने से काम का प्रेशर उन पर बढ़ गया। कांट्रेक्ट पर रखे एक-एक स्टाफ ने दो-दो वार्डों में अपनी सेवाएं दी।स्टाफ नर्सों के हड़ताल पर चले जाने के कारण सिविल अस्पताल में भर्ती मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मेहरबान की ज्ञान कौर पत्थरी होने के चलते अस्पताल में भर्ती है। उसने कहा कि सुबह कोई भी स्टाफ मेंबर चेक करने नहीं आया। दूसरी तरफ बस्ती चौक के राज कुमार जिसका एक दिन पहले ही पेट का आप्रेशन हुआ है, ने कहा कि उन्हें कोई भी चेक करने नहीं आया और परेशानी का सामना करना पड़ा है।

254 Views
error: Content is protected !!