Latest news
भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन सेवानिवृत हुए कार्यकारी इंजीनियर चंद्र अग्रवाल को जूनियर इंजीन... फाजिल्का में शहद ऊधम सिंह पार्क में क्षेत्रवासियों ने श्रद्धाप... पावरकाम ने सब डिवीजन के मुख्य कार्यालय का ही काट दिया कनैक्शन

फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह फेसबुक पर लाईव होकर कोरोना के प्रति जागरूक किया व समस्याएं सुनी







-एसएसपी फाजिल्का का फेसबुक पर लाइव होकर जनता से रूबरू होने की हर तरफ हो रही है तारीफ

फाजिलका/अबोहर/जलालाबाद-(दलीप दत्त)- जिला फाजिल्का के एसएसपी हरजीत सिंह ने आज फेसबुक पर लाईव होकर कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए जागरूक किया। उन्होंने इस दौरान लोगों से विचार सांझा किए व उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने कहा जिला फाजिल्का की पुलिस आपका सहयोग करने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि जनता सहयोग करे तो कोरोना महामारी को खत्म किया जा सकता है। उन्होंने जनता से सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने की अपील की। घर से निकलते समय मुंह पर मास्क लगाएं। सोशल डिस्टैसिंग का पालन करें। लोगों ने एसएसपी के सामने शहर में बढ़ रही चोरी, छीना-झपटी की घटनाओं को रखा। इस दौरान शिल्पा सेठी, अशोक कामरा, रोहित वाट्स, गगन चुघ, ने कई सुझाव दिए व सवाल पूछे गए। नीरज शर्मा ने राजनीति दबाव में आकर उनके पिता पर दर्ज किए गए मामले संबंधी जांच करवाने की अपील की। गुरमीत सिंह वासी जलालाबाद ने जलालाबाद के कई गावों मे  नशा बिकने की बात कही जिसका जवाब देते हुए माननीय एसएसपी साहब ने कहा कोन- कोन सा नशा बिक रहा है और उस एरिया की पूरी जानकारी दे।पारस कटारिया ने फाजिल्का के गौशाला रोड पर ट्रैफिक समस्या की बात कही। जिस पर माननीय एसपी साहब ने जल्द ही ट्रैफिक समस्या हल करवाने का का आश्वासन दिया।

फेसबुक पर लाईव होकर लोगों को जागरूक करते एसएसपी

इस के ईलावा पत्रकार दलीप दत द्वारा राजा सिनेमा रोड पर दो ढाबा संचालक जिन पर पुलिस द्वारा पहले भी मामला दर्ज किया था परंतु उसके बाद भी ना तो उक्त ढाबा संचालक शोषण डिस्टेंस का पालन करते हैं और ना ही  मास्क डालते हैं और जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के बाद भी देर रात तक खुले रहते हैं। जिस पर माननीय एसपी साहब ने जांच करने का भरोसा दिया अगर वह निर्धारित समय के बाद भी ढाबा चलाते हैं उन पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

  

अन्य कई लोगों ने शिकायतें की कि कुछ लोग बिना मास्क के घुमते हैं। कुछ लोगों ने कहा कि सरपंचों, पंचों को मास्क का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग जब शहर आते हैं तभी मास्क का प्रयोग करते हैं। कुछ लोगों ने आवारा पशुओं की भी समस्याएं रखी। शहर की सीवरेज व्यवस्था भी लोगों ने एसएसपी से शिकायत दर्ज करवाई। एसएसपी हरजीत सिंह ने बताया कि जो भी समस्याएं आ रही हैं उन्हें हल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी समस्या कोरोना वायरस है। हमें नियमों का पालन करना चाहिए। ऐसा न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करनी चाहिए। उन्होंने सरंपंचों पंचों व जिला परिषदें से भी नियमों का पालन कर पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की।

34 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!