Latest news
डिप्टी डायरैक्टर पशु पालन ने गौशाला में दौरा करके किए जा रहे अ... पराली न जलाने के लिए किसान जागरूकता के लिए प्रचार वाहन रवाना क... वेकसीन केन्द्रों की निगरानी के लिये किया जायेगा स्मार्ट फोन का... पंजाब यू. टी. मुलाजिम सांझा फ्रंट की भूख हड़ताल 15वें दिन भी जा... मानी हुई मांगों को लागू न करने के रोष स्वरूप टेक्रीकल सर्विसज ... केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी बिलों के खिलाफ अ... ‘आप’ और अरूण वधवा को सरहदी गांवों में जबरदस्त समर्थन डिप्टी कमिश्नर द्वारा कम्बाइन संचालकों के साथ बैठक, सुपर एसएमए... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट के कर्मचारियों की ... फाजिल्का के निवासी रमेश चंद्र ने 450 क्विंटल पराली सरकारी गौशा...

धन-धन बाबा राओ जी की याद में वार्षिक मेला धूम-धाम से सम्पन्न







Special guests were also honored by the fair managers

जलालाबाद-(दलीप दत्त)-प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी गांव पाली वाला में धन-धन बाबा राओ जी की याद में वार्षिक मेला धूम-धाम से लगाया गया। मेले दौरान विधायक रमिंदर आवला के बेटे जतिन आवला तथा सीनियर कांग्रेसी नेता रघुबीर सिंह जैमलवाला विशेष मेहमान के रूप में पहुंचे।

इस अवसर पर कुलदीप सिंह, रमेश कुमार, सुनील कुमार, धर्म सिंह, कर्म चंद, पूर्ण चंद, मंगत सिंह व अन्य मौजूद थे। मेले दौरान बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने समाधि पर माथा टेका और आशीर्वाद प्राप्त किया।

 

 मेले दौरान विशेष तौर आई संगत के लिए लंगर की व्यवस्था की गई और गायक जोड़ी ने अपने सुरीले गीतों से दर्शकों को घंटों बांधे रखा। अंत में मेला प्रबंधकों द्वारा विशेष मेहमानो को सम्मानित भी किया गया।

330 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!