Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


होशियारपुर में घटी दिल दहला देने वाली घटना



होशियारपुर-होशियारपुर टांडा के गांव जाजा में देर रात दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जहां सेवा मुक्त फौजी मनजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर की बुरी तरह जले हुए शव घर से बरामद किए गए। इस संबंधी घर में मौजूद उनकी बहू ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्ति घर आए उन्होंने कोई नशीले पदार्थ से मुझे बेहोश किया और मुझे कमरे में बंद कर मेरे हाथ पैर बांध दिए फिर उन्होंने मेरे सास-ससुर को आग लगा दी।

बता दें, फिलहाल यह मामला शक्की बना हुआ है कि आखिर बुजुर्ग जोड़े को किसने जलाया है? क्या यह हादसा है या कत्ल इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर टांडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। वही टांडा प्रभारी ने कहां की इस मामले की जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि मृतक मनजीत सिंह के गर्दन पर कुछ निशान भी मिले हैं। हालांकि बाकी की कार्रवाई पोस्टमार्टम होने के बाद की जाएगी।

38 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!