Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

होशियारपुर में घटी दिल दहला देने वाली घटना

होशियारपुर-होशियारपुर टांडा के गांव जाजा में देर रात दिल दहलाने वाली घटना सामने आई। जहां सेवा मुक्त फौजी मनजीत सिंह और उनकी पत्नी गुरमीत कौर की बुरी तरह जले हुए शव घर से बरामद किए गए। इस संबंधी घर में मौजूद उनकी बहू ने बताया कि कुछ अज्ञात व्यक्ति घर आए उन्होंने कोई नशीले पदार्थ से मुझे बेहोश किया और मुझे कमरे में बंद कर मेरे हाथ पैर बांध दिए फिर उन्होंने मेरे सास-ससुर को आग लगा दी।

बता दें, फिलहाल यह मामला शक्की बना हुआ है कि आखिर बुजुर्ग जोड़े को किसने जलाया है? क्या यह हादसा है या कत्ल इस बात का पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है। वहीं मृतक के बेटे के बयानों के आधार पर टांडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई शुरू कर दी है। वही टांडा प्रभारी ने कहां की इस मामले की जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि मृतक मनजीत सिंह के गर्दन पर कुछ निशान भी मिले हैं। हालांकि बाकी की कार्रवाई पोस्टमार्टम होने के बाद की जाएगी।

113 Views
error: Content is protected !!