Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

राशिद खान के झांसे में फंस गए शाहरुख, आउट होने पर भी क्रीज छोड़ने को नहीं थे तैयार

IPL 2022-भले ही पंजाब किंग्स  के खिलाफ मैच में राहुल तेवतिया ने सारी महफिल लूट ली लेकिन इस मैच में गुजरात की टीम के कप्तान राशिद खान का भी जलवा देखने को मिला, राशिद ने अपनी मिस्ट्री गेंदबाजी से 3 विकेट झटके. उन्होंने लिविगस्टोन, शिखर धवन और शाहरुख खान  जैसे बल्लेबाजों को आउट कर पंजाब के 200 रन बनाने के सपने को तोड़ दिया. राशिद ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट लिए.

गुजरात के उपकप्तान ने पहले तो धवन को अपनी गेंद पर चकमा देकर विकेटकीपर द्वारा कैच कराया तो वहीं लिविंगस्टोन को उस समय आउट किया जब ऐसा लग रहा था कि यह बल्लेबाज शतक लगा सकता है. लेकिन राशिद ने अपनी चालबाजी दिखाई और शॉर्ट गेंद पर लिविंगस्टोन को फंसाकर बाउंड्री पर कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई. लिविंगस्टोन ने 27 गेंद पर 64 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 7 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. लिविंगस्टोन को आउट करने के बाद राशिद ने शाहरुख खान को भी अपनी फिरकी में फंसाकर lbw आउट कर दिया शाहरुख ने 8 गेंद पर 15 रन बनाए. हुआ ये कि 16वें ओवर की पांचवी गेंद राशिद ने शाहरुख के खिलाफ हवा में उछालकर फेंकी थी, जिसपर बैटर ने लेग साइड में स्वीप शॉट मारने की कोशिश की लेकिन यहीं पर शाहरुख चकमा खा गए, गेंद टप्पा खाने के बाद सीधी रही और सीधे जाकर पैड पर लग गई. बल्लेबाज के पैड पर लगते ही गेंद राशिद अंपायर की ओर देखे बिना ही भागकर विकेट का जश्न मनाने लगे, तो वहीं शाहरुख अपनी क्रीज पर डटे रहे. बल्लेबाज शाहरुख को ऐसा करता देख राशिद ने फिर पीछे मुड़कर अंपायर की ओर lbw आउट की अपील तेज कर दी. जिसके बाद अंपायर ने बिना किसी देरी से अपनी उंगली दिखाकर बल्लेबाज को आउट करार दे दिया.

121 Views
error: Content is protected !!