Latest news

होली हार्ट स्कूल की छात्रा सुखवीर कौर ने पुन: चमकाया फाजिल्का का नाम







Selected for All India Sports Camp under Games India Tournament

खेलों इंडिया टूर्नामैंट के तहत आल इंडिया स्पोट्र्स कैंप के लिये हुआ चयन 

फाजिलका-(दलीप दत्त )-स्थानीय होली हार्ट डे बोर्डिंग पब्लिक सीनियर सैकेंडरी स्कूल ने खेल क्षेत्र में अपनी उपलब्धियों में ओर बढ़ोतरी करते हुए छात्रा सुखवीर कौर ने पुन: खेलों में फाजिल्का का नाम पूरे देश में रोशन किया है। सुखवीर कौर का चुनाव खेलो इंडिया टूर्नामैंट के तहत नैशनल स्पोट्र्स कैंप के लिये हो गया है। इलाके के लिये सबसे बड़ी गर्व की बात यह है कि देश भर से चुने गए 8 एथलैटिक्स खिलाडिय़ों के बीच पूरे पंजाब से एकमात्र सुखवीर कौर को उसके खेल प्रदर्शन के बलबूते आल इंडिया स्पोट्र्स कैंप के लिये चुना गया है। प्रिंसिपल श्रीमती रीतू भूसरी व समूह मैनेजमैंट ने छात्रा सुखवीर कौर व उसके अभिभावकों हरभगवान सिंह-हरमनप्रीत कौर तथा स्टाफ को बधाई दी है।

 

इस संबंधी जानकारी देेते हुए डीपी राकेश कंबोज व रमनदीप सिंह ने बताया कि केन्द्र सरकार की तरफ से विभिन्न खेलों को बढ़ावा देने के लिये तहसील से राज्य स्तरीय खेलों इंडिया गेम्स करवाई जा रही हैं और इन्ही खेलों इंडिया गेम्स के अंतर्गत होली हार्ट स्कूल के खिलाड़ी सुखवीर कौर का एथलैटिक्स के तहत डिस्कस थ्रो में आल इंडिया स्पोट्र्स कैंप के लिये चयन हो गया है। उन्होंने बताया कि खिलाड़ी सुखवीर कौर को पंजाब स्कूल गेम्स तथा अन्य खेेलों में डिस्कस थ्रो में शानदार प्रदर्शन के बलबूते खेलो इंडिया के तहत आल इंडिया नैशनल कैंप के लिये चुना गया है। उन्होंने बताया कि इस आल इंडिया स्पोट्र्स कैंप के लिये पूरे देश से एकमात्र 8 खिलाडिय़ों को डिस्कस थ्रो इवैंट के लिये चुना गया है जिसमें सुखवीर कौर का नाम शामिल है। 

जानकारी अनुसार आज स्कूल में राज्य स्तरीय स्कूल गेम्स में शानदार प्रदर्शन कर लौटी सुखवीर कौर का प्रिंसिपल रीतू भूसरी, सीनियर कोआर्डीनेटर मैडम शिल्पा भूसरी, मैनेजिंग डायरैक्टर अनमोल भूसरी, डीपी राकेश कंबोज व रमनदीप सिंह समेत समूह स्टाफ द्वारा शादार स्वागत किया गया। इस मौके पर सुखवीर कौर को आशीर्वाद प्रदान करते हुए प्रिंसिपल रीतू भूसरी ने कहा कि सुखवीर कौर को हमेशा ही पढ़ाई के साथ साथ खेलों में अव्वल रही है और अब सुखवीर कौर का आल इंडिया स्पोट्र्स कैंप का चयन होना गर्वपूर्ण विषय है। मैडम शिल्पा भूसरी ने सुखवीर कौर को बधाई देते हुए कहा कि सामूहिक प्रयासों की बदौलत ही शानदार उपलब्धि हासिल हुई है। उन्होंने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि छात्रा सुखवीर कौर भविष्य में भी शानदार प्रदर्शन कर इलाके व विद्यालय का नाम चमकायेगी।

23 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!