Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


श्री जैन एलीमेंटरी प्राइमरी स्कूल फाजिल्का में बच्चों को स्कूल बैग वितरित



फाजिलका-(दलीप दत्त)-स्थानीय शिवपुरी रोड़ पर स्थित श्री जैन एलीमेंटरी प्राइमरी स्कूल फाजिल्का में शिक्षा ग्रहण कर रहें जरूरतमंद बच्चों को एडवोकेट परमजीत पुजानी व समाज सेवी हरिवंश नारंग की प्रेरण से  श्री ठकराल सभा के वाइस चेयरमैन तिलक राज ठकराल व समाज सेवी शशी बाला ठकराल के सहयोग से बच्चों को स्कूल बैग वितरित किये गये। 

जानकारी देते हुये स्कूल के मुख्याध्यापक अजय ठकराल ने बताया कि नगर की विभिन्न सामाजिक संगठनों के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां, बूट, स्टेशनरी व अन्य सहायक सामग्री वितरित की जाती रही है। उन्होंने समूह नगर वासियों व दानी सज्जनों से भविष्य में सहयोग की अपील की है। इस अवसर पर श्रीमती एवं श्री तिलक राज ठकराल ने बताया कि वह खुद इसी स्कूल के विद्यार्थी रहें है। उन्होंने अपने विद्यार्थी जीवन को याद करते हुये कहा कि श्री जैन स्कूल से उनका विशेष लगाव है। क्योंकि उनका बचपन इसी स्कूल केे समीप बीता है। उन्होंने स्कूल के हर संभव कार्य करने में सहयोग देने का आश्वासन दिया। एडवोकेट परमजीत पुजानी व हरिवंश नारंग ने बच्चों को नैतिक मूल्यों के लिये प्रेरित किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में एसएमसी को चेयरमैन तुलसी देवी, मिड डे मील हैल्पर अनुराधा रानी व सरोज रानी का विशेष सहयोग रहा।

37 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!