Latest news
डिप्टी कमिश्नर द्वारा कम्बाइन संचालकों के साथ बैठक, सुपर एसएमए... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट के कर्मचारियों की ... फाजिल्का के निवासी रमेश चंद्र ने 450 क्विंटल पराली सरकारी गौशा... लोगों को स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों की पालना करने की अपील अकाली भाजपा गठबंधन टूटने से बिल्ली थैले से आई बाहर कृषि बिल पास करवाकर केन्द्र सरकार ने पंजाब के किसानों को लावार... जसबीर आवला ने अलग -अलग गंवों में सुनी लोगों की समस्याएं सरकारी मापदण्डों फर खरा उतरने वाले धान की फसल ही मिलों में होग... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट द्वारा भूख हड़ताल ज... चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक काबू

Rajasthan News In Hindi : Ravi Vishnoi said after the strong reception on his return from Africa, Malal will remain in the final. | अफ्रीका से लौटने पर रवि विश्नोई का जोरदार स्वागत, कहा- वर्ल्ड कप फाइनल की हार भूल पाना मुश्किल








  • दक्षिण अफ्रीका में हुई अंडर-19 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 17 विकेट लिए

  • गुरुवार को घर पहुंचे रवि विश्नोई का मां और बहनों ने आरती उतार स्वागत किया

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:45 PM IST

जोधपुर. दक्षिण अफ्रीका में आयोजित अंडर 19 वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में स्टार खिलाड़ी के रूप में उभरे रवि विश्नोई गुरुवार दोपहर जोधपुर पहुंचे। यहां क्रिकेट प्रेमियों ने उनका जोरदार स्वागत किया।  खुली जीप में जुलूस के रूप में उन्हें उनके घर तक लाया गया। घर पर मां व बहनों ने आरती उतार स्वागत किया।

इस दौरान रवि ने कहा कि वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार का जिंदगी भर मलाल रहेगा। उस हार को भूल पाना मुश्किल है। क्योंकि, हम जीत के काफी करीब पहुंच कर खिताब हासिल करने से चूक गए। फाइनल में भारतीय टीम को पराजित कर बांग्लादेश ने खिताब जीता था। रवि ने फाइनल मैच में 4 विकेट सहित टूर्नामेंट में 17 विकेट हासिल किए। वे टूर्नामेंट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

फाइनल में हमारी बल्लेबाजी चल नहीं पाई

रवि ने कहा कि हमारी टीम का फाइनल तक का सफर बेहतरीन रहा। प्रत्येक खिलाड़ी ने टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। फाइनल में हमारी बल्लेबाजी चल नहीं पाई। सीमित रन के बावजूद हम एक बार हम जीत की दहलीज तक पहुंच गए, लेकिन खिताब हमारे हाथ से फिसल गया। फिर भी हमें आगे बढ़ना होगा। 

अब आईपीएल पर ध्यान केंद्रित करेंगे रवि

रवि ने कहा कि अब वे अपना ध्यान आईपीएल पर केन्द्रित करेंगे। फिलहाल दो-चार दिन थोड़ा आराम करेंगे। उसके बाद फिर से मैदान में जुट जाएंगे। रवि ने माना कि जूनियर लेवल पर अब उनकी क्रिकेट पूरी हो चुकी है। ऐसे में वे अब सीनियर क्रिकेट पर ध्यान देंगे। इस स्तर पर प्रतिस्पर्धा बेहद कड़ी है। ऐसे में बहुत अधिक मेहनत करनी पड़ेगी।



Source link

281 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!