Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

पंजाबी गायक और एक्टर गुरनाम भुल्लर के विरूद्ध मुकदमा दर्ज







 -शूटिंग के दौरान कोविड-19 बचाव के लिए बने  दिशानिर्देशों की उड़ाई  धज्जियां   

राजपुरा-(पंजाब वार्ता ब्यूरो)-पटियाला पुलिस ने पंजाब के गायक गुरनाम भुल्लर और अन्य लोगों पर कोविड-19 बचाव के लिए बने  दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने और फेस मास्क न पहनने के लिए मामला दर्ज किया है। पता चला है कि वे कोरोना काल में प्रतिबंध के बावजूद और बिना अनुमति के अपनी टीम के साथ शनिवार को जिले के राजपुरा शहर के एक मॉल में शूटिंग कर रहा था। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शूट के पूरे क्रू ने मास्क नहीं पहने थे। और गायक गुरनाम भुल्लर  को वहां शूटिंग की अनुमति नहीं थी।

राजपुरा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) आकाशदीप सिंह औलख ने कहा कि गायक – वीडियो निर्देशक और मॉल के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188, आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 और धारा 3,महामारी अधिनियम, 1897 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गायक गुरनाम भुल्लर के अलावा, मामले में आरोपी खुशपाल सिंह, सतीश आहूजा, अश्विन सूरी और 40 अज्ञात व्यक्ति हैं।

 

239 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!