Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी की जमानत रद्द उक्त आरोपी का साथी भी नामजद।







-खबर बनाकर साथ उसे वायरल करने पर भी कसा शिकंजा।
-पंजाब हरियाणा बार काउंसिल चंडीगढ़ ने लिखा:- एसएसपी को पत्र

फाजिलका-(पंजाब वार्ता ब्यूरो)- जिला बार एसोसिएशन की शिकायत पर बार पदाधिकारियों के साथ फोन पर हुई बात को वायरल करने और ब्लैकमेलिंग के आरोपों में नामजद किए गए फाजिल्का के पत्रकार सुनील सैन की जमानत याचिका शुक्रवार को स्थानीय अदालत में लगाई गई, जिसे अदालत ने रद कर दिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी पत्रकार  को को बठिंडा जेल भेज दिया गया है। वहीं उसी मामले में उक्त आरोपी के एक अन्य साथी हरगुरबिंदर सिंह उर्फ राजू आजमवालिया को भी नामजद किया गया है।
पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी को जब हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने तो उक्त बातचीत को रिकार्ड कर खबर बनाई थी, जबकि उसके साथी हरगुरबिंदर सिंह उर्फ राजू आजम वालिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल खुशदिल न्यूज़ व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से उसे वायरल किया।

पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आरोपी के दूसरे साथी हरगुरबिंदर सिंह उर्फ राजू आजमवालिया को भी पर्चे में नामजद कर लिया है। और आईटी एक्ट धारा 66,67 को भी साथ जोड़ दिया गया है। वहीं पता चला है कि बार एसोसिएशन को ब्लैकमेल करने के मामले में नामजद आरोपी के खिलाफ फाजिल्का ही नहीं अबोहर व जलालाबाद बार एसोसिएशन ने भी सर्व सम्मति से ये प्रस्ताव पारित कर रखा है कि उनका कोई सदस्य आरोपी के पक्ष में अदालत में पेश नहीं होगा।

-आरोपियों पर हो सख्त कार्रवाई-:श्री सीएम मुंजाल चेयरमैन एक्सक्यूटिव कमेटी,श्री करनजीत सिंह चेयरमैन बार काउंसिल आफ पंजाब व हरियाणा

पंजाब हरियाणा बार काउंसिल चंडीगढ़ भी बार एसोसिएशन के पक्ष में माननीय एसएसपी फाजिल्का को एक पत्र लिखकर उक्त पत्रकारों के खिलाफ की गई कार्रवाई के लिए धन्यवाद किया और साथ के साथ यह मांग भी की एक लाइसेंस शुदा वकील के बारे में ऐसे आरोप लगाने वाले के खिलाफ और गहराई से जांच की जाए।

 

क्या था पिछला मामला देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें

पत्रकारिता के नाम पर ब्लैकमेलिंग के आरोप में एक पर पर्चा दर्ज, गिरफ्तार

138 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!