Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


लोगों ने गांव बहक खास में विधायक दविन्दर सिंह घुबाया के खिलाफ नारेबाजी करके किया जोरदार विरोध



फाजिलका-(दलीप दत्त)-फाजिल्का जिले के गांव बहक खास में कांग्रेस विधायक दविन्दर सिंह घुबाया का गांव वासियों द्वारा जोरदार विरोध किया गया। इस मौके गांव वासियों ने विधायक घुबाया के खिलाफ मुर्दाबाद के जोरदार नारे लगाकर रोष प्रदर्शन भी किया। बताया जा रहा है कि दोपहर लगभग 12 बजे फाजिल्का के विधायक दविन्दर सिंह घुबाया गांव में अपने वर्करों और समर्थकों को मिलने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान नौजवान विधायक घुबाया को कुछ सवाल करना चाहते थे, परन्तु विधायक दविन्दर सिंह घुबाया उन की बात सुनने के लिए अपनी गाड़ी में से नहीं उतरे और कुछ समय बाद ही वहां से वापिस चले गए। जिस के रोष स्वरूप नौजवानों ने उन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करके रोष प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस दौरान गांव वासियों ने मगनरेगा और गांव के अन्य विकास कार्यों को रोकने संबंधी भी विधायक घुबाया पर आरोप लगाए।

इस मौके विधायक घुबाया के सोशल मीडिया इंचार्ज राज सिंह और ब्लाक समिति के वाईस चेयरमैन सुखा जो विधायक घुबाया के साथ थे द्वारा नौजवानों और अन्य लोगों को शांत किया गया, परन्तु नौजवानों में विधायक घुबाया के खिलाफ काफी रोष था। इस मौके नौजवानों और अन्य गांव वासियों ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा जब भी गांव के लिए अनुदान आती थी तो विधायक घुबाया द्वारा उसे कथित रूप से रुकवा दिया जाता था। उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा गांव का विकास करवाने की बजाय गांव में चलते मगनरेगा और अन्य विकास के काम भी रुकवा दिए गए और समय समय पर गांव वासियों पर झूठे पर्चे भी दर्ज करवाए गए। जिस कारण गांव वासियों में विधायक घुबाया के खिलाफ काफी रोष है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चाहिए कि वह घुबाया परिवार को टिकट न दे और यदि उन को टिकट दी जाती है तो उन का जोरदार विरोध किया जाएगा। 

16 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!