Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

वर्षा के और गंदे पानी से महामारी का खतरा







फाजिलका-(दलीप दत्त)-नगर के प्रमुख सिद्ध श्री हनुमान मंदिर, भगवान परशुराम मंदिर के नजदीक पुरानी सब्जी मंडी में पिछले कई दिनों से खड़ा वर्षा के पानी पर हरे रंग की परत व वस्तु से श्रद्धालुओं को नाक पर हाथ रख कर मंदिर जाना पड़ता है। वही आसपास के मोहल्लों में आने जाने वाले लोगों को बदबू कारण कोई भी महामारी का खतरा बना रहता है।

  

 मोहल्ला वासी संजीव कुमार व रोशन लाल ने बताया कि इसके बारे में नगर पालिका अधिकारी व वार्ड के सत्ताधारी नेताओं को भी शिकायत की गई परंतु कोई भी असर नहीं हो रहा ।इस गंदे पानी के पास पड़े कूड़े कर्कट के ढेर भी परेशानी का कारण बन रहे हैं। इसका असर आने वाले वार्डो के चुनाव पर भी बुरा असर डाल सकते हैं।

23 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!