Latest news
दो गांवों में दर्जन के करीब परिवार अकाली दल छोड़ कांग्रेस में शामिल भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहा की गांव बाजेके की 21 सदस्यीय कमेटी का चयन सर्वसम्मति से हुई ठगी मारने वाले आरोपी पर पर्चा रेत की ट्रैक्टर ट्राली समेत एक काबू फाजिल्का में अतुल नागपाल के नेतृत्व में ‘आप’ के बढ़ते कदम, वार्ड नंबर 16 में अतुल नागपाल का कांग्रेस... नगर कौंसिल चुनाव का शोर, हर तरफ ‘आप’ और अरूण वधवा का जोर संत जगदीश मुनि द्वारा लगाए कैंप में उमड़ रहा रोगियों का सैलाब पंजाब स्मार्ट कुनैकट स्कीम के अंतर्गत सरकारी स्कूल मुहम्मद पीरा के विद्यार्थियों को बांटे स्मार्ट फो... 26 जनवरी दिल्ली परेड की तैयारी के लिए मुरादवाला दल सिंह के किसानों ने की लामबन्दी श्री महासर माता भक्त मंडल की बैठक हुई

वर्षा के और गंदे पानी से महामारी का खतरा







फाजिलका-(दलीप दत्त)-नगर के प्रमुख सिद्ध श्री हनुमान मंदिर, भगवान परशुराम मंदिर के नजदीक पुरानी सब्जी मंडी में पिछले कई दिनों से खड़ा वर्षा के पानी पर हरे रंग की परत व वस्तु से श्रद्धालुओं को नाक पर हाथ रख कर मंदिर जाना पड़ता है। वही आसपास के मोहल्लों में आने जाने वाले लोगों को बदबू कारण कोई भी महामारी का खतरा बना रहता है।

  

 मोहल्ला वासी संजीव कुमार व रोशन लाल ने बताया कि इसके बारे में नगर पालिका अधिकारी व वार्ड के सत्ताधारी नेताओं को भी शिकायत की गई परंतु कोई भी असर नहीं हो रहा ।इस गंदे पानी के पास पड़े कूड़े कर्कट के ढेर भी परेशानी का कारण बन रहे हैं। इसका असर आने वाले वार्डो के चुनाव पर भी बुरा असर डाल सकते हैं।

193 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!