Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा

देहरादून-उत्तराखंड व पंजाब एसटीएफ ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्धों को आज सुबह चेकिंग के दौरान पकड़ा था जब ये सभी पंजाब नम्बर की सफेद एर्टिगा गाड़ी में वापस लौट रहे थे तभी पंजाब पुलिस भी नया गांव पेलियों पुलिस चौकी के पास पहुंची थी. बताया जा रहा है कि इन 6 लोगो से कई घंटे पूछताछ हुई है. इन सभी में शामिल एक सिख युवक पर इस मर्डर मिस्ट्री की साजिश का शक है क्योंकि इसने उस गाड़ी का कुछ दिन पहले इस्तेमाल किया था जिसमें बैठकर हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस को शक है कि इसने आरोपियों को लॉजिस्टिक सपोर्ट किया है और उसके बाद ये अपने साथियों के साथ हेमकुंड आ गया. हिरासत में लिए गए इस शख्स की क्रिमिनल हिस्ट्री रही है और ये बहुत शातिर बताया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड और पंजाब एसटीएफ मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए जॉइंट ऑपरेशन चला रही है. गौरतलब है कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलीमारकर हत्या रविवार को की गई थी. इसके बाद उनके पिता बलकौर सिंह ने बताया था कि उनका बेटा रविवार को अपने दो दोस्तों के साथ जीप में निकला था और इस दौरान वो अपने गनमैन व बुलेटप्रूफ गाड़ी को घर ही छोड़ गया था. इसके चलते मैं उसके पीछे गया तो दो गाड़ियां उसकी जीप का पीछा कर रही थी. अचानक दोनों गाड़ियों ने जीप को घेरा और अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इसके बाद मैंने सिद्धू और उसके दोस्तों को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

        

गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई का नाम
हत्यांड के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ बताया जा रहा है. इस गैंग ने खुद मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर हत्या की बात कबूली है. बराड़ इस समय कनाडा में मौजूद है. हत्या के बाद पंजाब के डीजीपी वी के भावरा ने बताया कि मूसेवाला की हत्या के लिए गोल्डी बराड़ और तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई जिम्मेदार है.

36 Views
error: Content is protected !!