Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

डिप्टी कमिशनर ने मिशन फतेह वारियर्स को सिल्वर , ब्रांउंज सर्टिफिकेट पर टी शर्टों के साथ किया सम्मानित 







-मिशन फतेह योद्धाओं का पंजाब सरकार और जिला प्रशासन द्वारा विशेष तौर पर धन्यवाद  

-आम लोगों के सहयोग से ही मिशन फतेह को सफल बनाया जा सकेगा -संधू

फाजिलका-(दलीप दत्त)-मुख्य मंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा कोरोना वाइरस खिलाफ शुरु कीरीव जंग को जीतने के लिए शुरू किए मिशन फतेह को जमीनी स्तर पर पहुंचाने के लिए योगदान डालने वाले जिले के मिशन फतेह के योद्धाओं को स्थानीय जिला प्रशासनिक काम्पलैक्‍स में डिप्टी कमिशनर अरविन्द पाल सिंह संधू ने प्रमुख मंत्री के दस्तखतों वाले सर्टिफिकेट और टीशर्ट दे कर सम्मानित किया। 

डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा कौवा एप द्वारा आरंभ की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता रहने वालों की राज्य स्तरीय सूची में अब तक जिला फाजिल्का के 5 सिलवर और 14 ब्रांउंज सर्टिफिकेट के लिए कुल 19 व्यक्तियों को योग्य पाया गया है। 

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि बलजिन्दर सिंह ने पंजाब में 106वां, राजकुमार डी.पी.आर.ओ फाजिल्का ने 129वां, मनबीर सिंह अबोहर ने 130वां, जोब न्यूज अड्डा अबहोर ने 572वां और ममता ने 576वां रैक हासिल करके सिल्वर सर्टिफिकेट हासिल किए।

 इस के अलावा ब्राउंज सर्टिफिकेट के लिए राज्य में फाजिल्का के बलजिन्दर सिंह ने 6वां, मनबीर सिंह अबोहर ने 19वां, राजकुमार डी.पी.आर.ओ फाजिल्का ने 28वां, संजू सी.डी.पी.ओ ने 30वां, जोब न्यूज अड्डा अबहोर ने 379वां, ममता ने 397वां, संगीता ने 414वां, मनोज कुमार ने 429वां, अमनदीप ने 454वां, भरपूर कौर ने 493वां, रेणुका देवी ने 505वां, चरनकौर ने 535वां, मनजिन्दर कौर ने 606वां और गगनदीप ने 613वां रैक हासिल किए । 

श्री संधू ने कहा कि मिशन फतेह का मुख्य मकसद आम लोगों को कोविड 19 की सावधानियों और बचाव बारे अवगत करवाना है, जिससे लोग अपने साथ साथ दूसरों को इस वायरस से सुरक्षित रहने के लिए सहयोग कर सकें। उन्होंने मिशन फतेह के योद्धाओं का पंजाब सरकार और जिला प्रशाशन द्वारा विशेष तौर पर धन्यवाद किया और जिले में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए मुख्य मंत्री द्वारा आरंभ किए मिशन फतेह संबंधी आम लोगों के अधिक जागरूक करने की अपील की। उन्होंने कहा कि आम लोगों के सहयोग से ही मिशन फतेह को सफल बनाया जा सकेगा।

 

 

 

 

54 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!