Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


Kareena Kapoor to inaugurate ICC T20 World Cup 2020 Trophy, said- its a matter of respect for me | आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, कहा- मेरे लिए सम्मान की बात



 

बॉलीवुड  अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी महिला और पुरुष
टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की ट्रॉफी का करीना कपूर अनावरण करेंगी। इस मौके पर करीना ने खुशी जताते हुए कहा कि मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। करीना दिवंगत भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान मंसूर अली खान पटौदी की बहू हैं।

अंतर्राष्ट्रीय मंच पर महिलाओं को देखना सशक्तिकरण का एहसास कराता है : करीना कपूर

  1. आईसीसी के महिला एवं पुरुष टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होना है। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की ट्रॉफी का उद्घाटन पटौदी खानदान की बहू और अभिनेत्री करीना कपूर करने जा रही हैं। इस मौके पर करीना ने बताया कि “इस शाम का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं उन सभी महिलाओं का उत्साहवर्धन करना चाहती हूं जो अपने देशों के लिए खेल रही हैं। उन्हें ऐसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें देखना सशक्तिकरण का एहसास कराता है।”

    उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बारे में कहा कि “मेरे दिवंगत ससुर भारत के महान क्रिकेटर्स में से एक थे। इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

  2. फिलहाल करीना अक्षय कुमार के साथ “गुड न्यूज” में व्यस्त हैं। यह फिल्म इस साल के अंत में दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा करीना अगले साल रिलीज होने जा रही आमिर खान स्टारर “लाल सिंह चड्ढा” में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

  3. 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी का सातवां पुरुष टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा। वहीं महिला टूर्नामेंट की शुरुआत 21 फरवरी से होगी, जो की 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।

Source link

1,276 Views
error: Content is protected !!