Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

ज्योति बीएड कालेज का परिणाम रहा शानदार

फाजिलका-(दलीप दत्त)- स्थानीय ज्योति बीएड कालेज के डीएलएड 2019-21 के वित्तीय सत्र का परिणाम बहुत ही शानदार रहा। कालेज के प्राचार्य डा. अनीता अरोड़ा ने बताया कि कालेज के डीएलएड 2019-21 कक्षा के विद्यार्थियों ने अपनी कक्षा के प्रथम सत्र के परिणाम में बहुत ही अच्छे अंक प्राप्त कर पूरे क्षेत्र में अपने माता-पिता और कालेज का मान सम्मान बढ़ाया।

    

विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए प्राचार्य ने बताया कि इस परीक्षा के परिणाम में कालेज के विद्यार्थी नेहा ने 950 में से 967 अंकर लेकर 91 प्रतिशत अंक लेकर पहला स्थान, खुशप्रीत ने 858 अंक (90.31 प्रतिशत) व आरजू कंबोज ने 857 अंक लेकर (90.21 प्रतिशत) अंक लेकर द्वितीय स्थान तथा हरपिन्द्र कौर ने 853 अंक (89.78 प्रतिशत) और पिया ने 852 अंक (89.68 प्रतिशत) अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा कालेज के 50 विद्यार्थियों में से 45 ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल किए हैं जोकि बहुत सराहनीय है। इस उपलब्धि पर कालेज के प्राचार्य अनीता अरोड़ा, प्रबंधकीय कमेटी के अध्यक्ष सुरिंदर ठकराल, सचिव डा. रोशन लाल ठक्कर, रिटायर्ड प्रोफैसर सतपाल गुप्ता ने सभी विद्यार्थियों को उनके शानदार परिणाम पर हार्दिक बधाई दी और इसी प्रकार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।

29 Views
error: Content is protected !!