Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

सर्वहितकारी के प्रतीक जैन और रिशिमा ने जीनियस 2019-20 में बाजी मारी







Jain and Rishima won the symbols of genius in 2019-20

फाजिलका-(दलीप दत्त)-सर्वहितकारी शिक्षा समिति पंजाब द्वारा जीनियस सैशन2019-20 की परीक्षा का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में पंजाब भर के सर्वहितकारी विद्या मंदिरों के कुल6500 छात्र-छात्राओं ने प्रथम राउड मे भाग लिया। प्रथम चरण की परीक्षा को पास कर 798 विद्यार्थी द्वितीय चरण की परीक्षा के लिए चयनित हुए। यह परीक्षा पूरे पाठ्यक्रम पर आधारित थी। लाला सरनदास बूटा राम अग्रवाल सर्वहितकारी विद्या मंदिर के लिए बहुत ही हर्ष का विषय है कि हमारे विद्यालय के 12 विद्यार्थियों ने इस परीक्षा को उत्तीर्ण कर विद्या मंदिर का नाम रोशन किया। 798विद्यार्थियों में से +2 काॅमस के  प्रतीक जैन सुपुत्र श्रीमती एवम श्री राजेश जैन ने तृतीय स्थान और कक्षा दशम की रिशिमा सुपुत्री श्री मती एवम श्री प्रदीप शर्मा ने पाँचवां स्थान प्राप्त कर सबको गौरवान्वित किया।

                                    

पुलकित, सिद्धार्थ, आशिम,कंवलजीत कौर, शाईना, क्रुष,हरमनप्रीत कौर, खुशी, शिवम धूड़िया और वंशिका कटारिया ने इस परीक्षा को पास कर विद्या मंदिर और अपने अभिभावकों के नाम को चार चाँद लगाए। बच्चों की इस सफलता पर प्रबंधक समिति के प्रधान श्री बुलाकी राम जी पेड़ीवाल, मैनेजर पुरूषोत्तम मोहन चुघ, सचिव रवि भूषण डोडा, कोषाध्यक्ष इंद्र चंद बिहानी, शिक्षाविद अशोक मोंगा,सदस्य प्रेम फुटेला, प्रबंधक समिति के सभी सदस्यों प्रधानाचार्या मधु शर्मा और समस्त स्टाफ की तरफ से पुरस्कृत विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए भविष्य में सफलता की कामना की।

233 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!