Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

इमरान खान ने एक इंटरव्यू में खुद को बताया ‘गधा’  यूजर्स बोले- अब हुई अपनी पहचान

इस्लामाबाद- अब इसे सत्ता के जाने का गम ही कहा जाएगा या दिमाग का दिवालियापन। जी हां हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की। इमरान खान मीम मेकर्स की पहली पसंद माने जाते हैं। आये दिन किसी न किसी बात पर इमरान खान का मजाक सोशल मीडिया पर बनता रहता है। लेकिन इस बार किसी मीम मेकर ने नहीं इमरान खान ने खुद का ही मजाक बनाया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनका एक इंटरव्यू का वीडियो खूब वायरल  हो रहा है। इसमें वह खुद की तुलना एक गधे से करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर के मजे ले रहे हैं। गधे वाली टिपण्णी पर लोगों को इमरान पहली बार इमानदार भी लग रहे हैं। 

इमरान खान ने खुद को बताया ‘गधा’ 

  

पाकिस्तानी पत्रकार हसन जैदी ने इमरान खान के इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इंटरव्यू के दौरान इमरान खान ने कहा कि वह अंग्रेज नहीं बन सकते क्योंकि गधा गधा ही रहेगा। पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इमरान कहते नजर आ रहे हैं ‘मैंने इसे (यूके) अपना घर कभी नहीं माना, क्योंकि मैं एक पाकिस्तानी था और  मैं ब्रिटिश नहीं बन पाऊंगा। अगर आप गधे पर लाइन खींचते हैं, तो वह ज़ेबरा नहीं बनता है। गधा गधा ही रहेगा। कुछ ट्वीट के जरिए यह भी कहा गया कि ‘यह इमरान खान की हीन भावना और कमजोर अंग्रेजी भाषा को भी साबित करता है … विदेशी प्रतिनिधियों के सामने अंग्रेजी बोलते वक्त घबराया करते थे। इमरान खान पाकिस्तान आया था क्योंकि वह यूके में फिट नहीं हो सकता था। वह केवल यूके द्वारा धमकाये जाने  बाद अपनी योग्यता सिद्ध करने लग जाता था।’ एक अन्य यूजर ने उपरोक्त ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘इमरान खान पाकिस्तान आए क्योंकि वह ब्रिटेन के समाज में फिट नहीं हो सके और नवाज शरीफ वापस नहीं आ रहे हैं क्योंकि वह पाकिस्तानी समाज में फिट नहीं हो सकते हैं?’ एक यूजर ने उनके कमेंट को विदेशी पाकिस्तानियों का अपमान बताया। ट्वीट में लिखा था, ‘इमरान खुद को और सभी विदेशी पाकिस्तानियों को गधा कह रहे हैं?’ आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान अपने बयानों को लेकर ट्रोलर्स से घिरे हुए हैं। इससे पहले भी कई बार इमरान खान अपने विवादित बयानों से ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल हो चूके हैं ।

101 Views
error: Content is protected !!