Latest news
व्यक्ति का कत्ल करने वाली एक परिवार के चार सदस्यों पर पर्चा दर... दहेज के लिए बहू को तंग परेशान करने वाले तीन ससुरालियों पर पर्च... धान का कुट्टल चोरी करने के मैसर्ज अक्षित राज नारंग एंड ट्रेेडि... सवना द्वारा जरूरतमन्द परिवार की लडकी के विवाह में किया गया सहय... पंजाब राज सफाई कर्मचारी कमीशन के चेयरमैन द्वारा जानीसर मामले क... अनाज मंडी में किसानों के साथ हो रही बेनियमियों के खिलाफ किसानो... 2 करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्यो को विधायक आवला ने दी हरी ... दशहरे की तैयारियों को ले कर विधायक आवला द्वारा सामाजिक संस्थाओ... दशहरे पर केंद्र सरकार और मोदी के पुतले फूंके जाएंगे सवाह वाला में एनजीओ ने जरूरतमंद परिवार को मकान तैयार करके देने...

ईट भट्टे पर गुंडागर्दी, चार मोटरसाइकिल तोड़े, ढाई लाख की हुई लूट, दो घायल







जलालाबाद/फाजिलका-(दलीप दत्त)-  जलालाबाद में लगातार गुंडागर्दी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जलालाबाद के बहामनी वाला रोड पर स्थित गांव तोतियांवाली के सीएम ईट भट्ठे पर लगभग 50-60 लोगों द्वारा धावा बोल दिया गया। इन लोगों द्वारा जमकर भट्ठे पर तोड़फोड़ की गई। अलमारी में पड़ी ढाई लाख रुपए की रकम भी लूट ली गई। इतना ही नहीं भट्ठा मालिक सहित दो लोगों को घायल कर दिया गया जिन्हें उपचार के लिए जलालाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी देते हुए भट्ठे के मालिक हैप्पी मिड्ढा ने बताया कि वह अपने दोस्त गौरव ठठई जोकि ट्रकों की सेल प्रचेज का काम करता है, द्वारा उनको एक ट्रक गुरुहरसहाए के गांव चक्क निधाना के प्रकाश सिंह से लेकर दिया था। जिसके बाद इस ट्रक का सौदा कैंसिल हो गया और ट्रक के मालिक के साथ उनके द्वारा हर प्रकार का लेनदेन मुकम्मल कर लिया गया। बीते तीन दिनों से ट्रक के मालिक अपने कुछ साथियों के साथ उनके भट्ठे पर ट्रक लेने के लिए आ रहे थे लेकिन हर रोज कोई न बहाना लगाकर अगले दिन लेकर जाने की बात कहते थे। ऐसे में उक्त व्यक्तियों द्वारा देखा गया कि भट्ठे पर बड़ी पेमेंट का लेनदेन होता है लेकिन आज उनके द्वारा अपने 50-60 साथियों को साथ लेकर अचानक दोपहर के समय भट्ठे पर धावा बोल दिया गया। जिस दौरान उक्त गुंडा अनसरों द्वारा तेज हथियारों से लैस होकर भट्ठे पर हमला किया गया और भट्ठा मालिक की बुरी तरह से मारपीट की गई। इतना ही नहीं उनसे ढाई लाख रुपए की राशि भी लूट ली गई।

भट्ठे पर जमकर तोड़फोड़ करने के बाद यह लोग फरार हो गए। इस मौके पर ट्रक का सेल प्रचेज का काम करने वाले गौरव ठठई ने बताया कि उसके पास यह सौदा करवाया गया था और बाद में यह सौदा कैंसिल हो गया था और पेमेंट का भी निपटारा करवा दिया गया था लेकिन गुंडा तत्वों द्वारा यहां ट्रक लेने के बहाने आकर शराब पी गई और शराब के नशे में उनके द्वारा हमला कर दिया गया। मौके पर पहुंचे थाना वैरोका के एएसआई गुरदीप सिंह ने बताया कि उन्हें इतेलाह मिली थी कि गांव तोतियांवाली के नजदीक उक्त गुंडा तत्वों द्वारा हमला कर दिया गया है और नगदी की लूट कर ली गई है। इस संबंध में उनके द्वारा पड़ताल की जा रही है। मौके का मुआयना किया जा रहा है और जख्मी हुए भट्ठा मालिक के बयान लेने के बाद किसी प्रकार की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस सारे मामले के बाद कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पिछले 15 दिनों में थाना सिटी के नजदीक दो बार गोली चलने की घटनएं भी सामने आ चुकी हैं। इतना ही नहीं मोटरसाइकिल चोरी, चैन स्नेचिंग,मोबाइल स्नैचिंग की वारदात हो रही हैं। पुलिस की ढीली कारगुजारी के चलते लोगों में सहम का माहौल दिखाई दे रहा है।

22 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!