Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

हिना खान के चेहरे का हुआ बुरा हाल

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और फैशन डीवा हिना खान इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दरअसल, हिना खान का पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी है। इसी के साथ उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसे देखकर उनके फैंस दंग रह गए। 

दरअसल, परिवार के मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हिना खान घर में ज्यादातर समय मास्क लगाकर रख रही हैं। इस कारण एक्ट्रेस के चेहरे पर लाल निशान पड़ गए हैं। जिन्हें देखकर फैंस भी दंग रह गए। हालांकि, हिना इस मुश्किल समय का डटकर सामना कर रही हैं और अपने परिवार का भी ध्यान रख रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर लिखा- मुश्किल सच्चाई: इन दिनों जिंदगी और इंस्टा दोनों ही लवली विजुअल्स के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में है। लेकिन जब यह 2020×2 (2022) है, तो मुझे लगता है कि सच्चाई 2020 से दो गुना ज्यादा मुश्किल है। जब घर के मेंबर्स कोराना पॉजिटिव है और सिर्फ आप नेगेटिव हैं। ऐसे में आपको मास्क और सैनिटाइजर का 24×7 इस्तेमाल करना होता है और पूरी फैमिली का ध्यान भी रखना होता है। मालूम हो कि पिछले साल हिना खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उस वक्त वो बेहद बुरे दौर से गुजर रही है। असल में उनके पिता का निधन हुआ था। हालांकि, इस बार हिना तो कोरोना संक्रमण से बच गईं लेकिन उनका परिवार संक्रमण की चपेट में आ गया।

168 Views
error: Content is protected !!