Latest news
डिप्टी डायरैक्टर पशु पालन ने गौशाला में दौरा करके किए जा रहे अ... पराली न जलाने के लिए किसान जागरूकता के लिए प्रचार वाहन रवाना क... वेकसीन केन्द्रों की निगरानी के लिये किया जायेगा स्मार्ट फोन का... पंजाब यू. टी. मुलाजिम सांझा फ्रंट की भूख हड़ताल 15वें दिन भी जा... मानी हुई मांगों को लागू न करने के रोष स्वरूप टेक्रीकल सर्विसज ... केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए किसान विरोधी बिलों के खिलाफ अ... ‘आप’ और अरूण वधवा को सरहदी गांवों में जबरदस्त समर्थन डिप्टी कमिश्नर द्वारा कम्बाइन संचालकों के साथ बैठक, सुपर एसएमए... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट के कर्मचारियों की ... फाजिल्का के निवासी रमेश चंद्र ने 450 क्विंटल पराली सरकारी गौशा...

Haryana News In Hindi :| राम रहीम से मिलना चाहती है हनीप्रीत, सुनारिया जेल प्रशासन ने पुलिस से मांगी राय







 

  • सिरसा के पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के बाद तय होगा कि मुलाकात होगी या नहीं
  • रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है गुरमीत रामरहीम, उसकी करीबी है हनीप्रीत

सिरसा. हाल में जमानत पर छूटी हनीप्रीत ने रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम से मिलने की इच्छा जताई है। हनीप्रीत ने सुनारिया जेल प्रशासन को पत्र भेजा है। सुनारिया जेल अधीक्षक ने सिरसा पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर पूछा है कि हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात को लेकर पुलिस को कोई एतराज तो नहीं? पुलिस अधीक्षक रविवार को अपनी रिपोर्ट जेल सुप्रिडेंट को भेजेंगे।

सूत्रों की मानें तो पुलिस अपनी रिपोर्ट में हनीप्रीत की गुरमीत राम रहीम से मुलाकात पर ऐतराज जता सकती है। वहीं, पत्रकार रामचंद्र छत्रपति के बेटे अंशुल छत्रपति का कहना है कि पुलिस के अनुसार हनीप्रीत गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार है, पुलिस ने पंचकूला हिंसा को लेकर अपनी रिपोर्ट में भी यही बात कही है। ऐसे में हनीप्रीत की गुरमीत राम रहीम से मुलाकात सही नहीं है। बाकी प्रशासन को अपने विवेक पर फैसला लेना है।

करीब 12 दिन पहले हनीप्रीत को पंचकूला कोर्ट ने जमानत दी थी। इसके बाद हनीप्रीत अंबाला जेल से सिरसा डेरा सच्चा सौदा पहुंची। हनीप्रीत फिलहाल डेरा सच्चा सौदा में ही रह रही है। 12 नवंबर को शाह मस्ताना के अवतार दिवस पर डेरा में आयोजित कार्यक्रम में हनीप्रीत जेल से छूटने के बाद पहली बार नजर आई थी।

Source link

318 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!