Latest news
डिप्टी कमिश्नर द्वारा कम्बाइन संचालकों के साथ बैठक, सुपर एसएमए... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट के कर्मचारियों की ... फाजिल्का के निवासी रमेश चंद्र ने 450 क्विंटल पराली सरकारी गौशा... लोगों को स्वास्थ्य विभाग की हिदायतों की पालना करने की अपील अकाली भाजपा गठबंधन टूटने से बिल्ली थैले से आई बाहर कृषि बिल पास करवाकर केन्द्र सरकार ने पंजाब के किसानों को लावार... जसबीर आवला ने अलग -अलग गंवों में सुनी लोगों की समस्याएं सरकारी मापदण्डों फर खरा उतरने वाले धान की फसल ही मिलों में होग... पंजाब यूटी कर्मचारी और पैंशनर्ज सांझा फ्रंट द्वारा भूख हड़ताल ज... चोरी के मोटरसाइकिल समेत एक काबू

Haryana News In Hindi : panipat crime two brother safe ATM robbery which have 23.50 lakh | फॉर्च्यूनर में 23.50 लाख से भरी एटीएम को उखाड़ रहे थे बदमाश, दो भाइयों ने बचाया, आरोपी फायरिंग कर भागे








  • पानीपत के उरलाना कलां में एसबीआई का एटीएम उखाड़ कर ले जाने वाले थे बदमाश
  • दो भाइयों ने देखा तो छत से ईंटें बरसाई और बचा ली एटीएम

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 07:34 PM IST

पानीपत। पानीपत के उरलाना कलां गांव में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश 23.50 लाख से भरी एटीएम को उखाड़कर ले जा रहे थे। इसी बीच दो भाइयों ने ऐसा करते देखा तो उन्होंने छत से ईंटे बरसानी शुरू कर दी और पुलिस को सूचित कर दिया। बदमाशों ने 5 राउंड हवाई फायर किए और पुलिस को आता देख एटीएम छोड़कर फरार हो गए। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसबीआई की एटीएम उरलाना कलां गांव में लगी हुई है। इस एटीएम में बुधवार को 25 लाख रुपये डाले गए थे, जिसमें से महज 1.50 लाख रुपये ही निकाले गए थे। बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को फॉर्च्यूनर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश इसे उखाड़ने लगे। पड़ोस में रहने वाले संदीप और दीपक ने देखा तो उनहोंने छत से ईंटें बरसाना शुरू कर दी। 

ये देख बदमाशों ने 5 राउंड हवाई फायर किए। संदीप ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस को आता देख आरोपी एटीएम को वहीं छोड़कर फरार हो गए। इस तरह दोनों भाइयों की वजह से 23.50 लाख रुपये से भरी एटीएम बच गई। 

गांव के सरपंच कृष्ण जोगी ने बताया कि गांव के इस बैंक में प्रबंधन की तरफ से कोई सिक्युरिटी गार्ड नही लगाया गया। पहले भी यंहा पर लूट हो चुकी है उसके बाद भी बैंक प्रबंधन ने ध्यान नही दिया। अतिरिक्त बैकं मैनेजर पारूल कुमारी ने बताया कि बैंक का सारा पैसा सुरक्षित है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 



Source link

266 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!