Latest news
गांव चक्क जानीसर में दलित नौजवान की मारपीट के मामले में पेशाब ... गुरूद्वारा श्री सिंह सभा और पैस्टीसाईड और खाद विक्रेताओं ने वि... कृषि कानून के विरोध में किसानों द्वारा विरोध प्रदर्शन जारी व्यक्ति का कत्ल करने वाली एक परिवार के चार सदस्यों पर पर्चा दर... दहेज के लिए बहू को तंग परेशान करने वाले तीन ससुरालियों पर पर्च... धान का कुट्टल चोरी करने के मैसर्ज अक्षित राज नारंग एंड ट्रेेडि... सवना द्वारा जरूरतमन्द परिवार की लडकी के विवाह में किया गया सहय... पंजाब राज सफाई कर्मचारी कमीशन के चेयरमैन द्वारा जानीसर मामले क... अनाज मंडी में किसानों के साथ हो रही बेनियमियों के खिलाफ किसानो... 2 करोड़ रुपए की लागत से विकास कार्यो को विधायक आवला ने दी हरी ...

फाजिल्का पहुंची हरसिमरत कौर बादल का हुआ भरपूर स्वागत







फाजिलका-(दलीप दत्त)-  फाजिल्का की नई अनाज मंडी में आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री हरसिरमत कौर बादल पहुंची जिनके द्वारा यहां पर वर्करों के साथ एक मीटिंग की गई। फाजिल्का में बीबी हरसिमरत कौर बादल के पहुंचने पर उनका शिरोमणि अकाली दल बादल के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल के सतिंदरजीत सिंह मंटा, सवी काठपाल, नरिंदर सवना, प्रकाश सिंह भट्टी सहित अन्य कई नेता उपस्थित रहे जिनके द्वारा बीबी हरसिमरत कौर बादल का स्वागत किया गया। बीबी हरसिमरत कौर बादल आज यहां पर वर्करों के साथ मीटिंग कर करने पहुंची थी।

किसान आर्डिनेंस के विरोध में उनके द्वारा केन्द्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया गया था जिसके बाद वह आज यहां पहली बार फाजिल्का पहुंची थी। उन्होंने फाजिल्का में पहुंचकर नई अनाज मंडी में वर्करों के साथ एक मीटिंग ली। उन्होंने वर्करों को संबोधित करते हुए कहा कि अकाली दल किसानों के साथ है तथा सदा किसानों के साथ खड़ा है। किसी भी संघर्ष में अकाली दल द्वारा किसानों का साथ दिया जाएगा। किसानों ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल बादल हमेशा ही किसानों की हिमायत करता आया है। जिसका नतीजा आज भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर उनके द्वारा किसानों कर साथ दिया जा रहा है। हरसिमरत कौर के पहुंचने पर वर्कर बड़ी संख्या में नई अनाज मंडी में पहुंचे जहां शिअद के अशोक अनेजा के नेतृत्व में बीबी हरसिमरत कौर बादल कृपान भेंट की गई। 

22 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!