Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

ताईक्वाडों में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने मारी बाजी







Government Senior Secondary School wins in Taekwond

जलालाबाद/फाजिलका-(दलीप दत्त)- स्थानीय सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लडक़े जलालाबाद के दसवीं बी के विद्यार्थी जसप्रीत सिंह ने राष्ट्रीय स्तर पर ताईक्वाडों में बाजी मारी है। स्कूल प्रिंसिपल सुभाष सिंह की अध्यक्षता के तहत पीटी मास्टर चरण सिंह व कक्षा इंचार्ज परविंदर सिंह बेदी की कोशिश से जसप्रीत सिंह ने उड़ीसा के राऊकेला में राष्ट्रीय स्तर की ताईक्वाडो में नेशनल चैंपीयनशिप जीती है। यहां यह उल्लेखनीय है कि नेशनल चैंपीयनशिप के साथ-साथ ड्रेस के मुकाबले में ब्राऊन मैडल व रेफरीशिप सफलतापूर्वक करते हुए इस में ही पहला दर्जा की ट्रॉफी प्राप्त की है।



जसप्रीत सिंह ने एक समय राष्ट्रीय स्तर पर हुए मुकाबलों में तीन-तीन जीत प्राप्त की है व जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ताईक्वाडो के मुकाबले के लिए सिंगापुर जा रहा है। विद्यार्थी द्वारा स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रिंसिपल सुभाष सिंह बच्चे की दादी मां, लैक्चर कॉमर्स पवन अरोड़ा, वोकेशन मास्टर विशाल चलाना, पीटी मास्टर चरण सिंह व कक्षा इंचार्ज परविंदर सिंह बेदी ने धूमधाम से स्वागत किया व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जीत प्राप्त करने के लिए हर तरह का सहयोग देने व जीत प्राप्ति की कामना करते हुए आशीर्वाद दिया।

338 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!