Latest news
भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन सेवानिवृत हुए कार्यकारी इंजीनियर चंद्र अग्रवाल को जूनियर इंजीन... फाजिल्का में शहद ऊधम सिंह पार्क में क्षेत्रवासियों ने श्रद्धाप... पावरकाम ने सब डिवीजन के मुख्य कार्यालय का ही काट दिया कनैक्शन

शानदार रहा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल झंगड़ भैणी का 12वीं कक्षा का परिणाम







फाजिलका -(दलीप दत्त)-सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल झंगड़ भैणी का 12वीं कक्षा का परिणाम शानदार रहा। पिछले दिनों बोर्ड द्वारा घोषित 12वीं कक्षा के घोषित परिणामों बारे प्रिंसिपल रजिंदर कुमार ने बताया कि सरहदी क्षेत्र में चल रहे स्कूल का नतीजा शानदार रहा तथा स्कूल के मेहनती स्टाफ के सदका साइंस ग्रुप का नतीजा 100 प्रतिशत रहा। जिनमें 15 विद्यार्थियों ने साइंस विषय(मैडीकल/नान मैडीकल) की परीक्षा दी और सभी विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर पास हुए।

संदीप कुमार पुत्र जरनैल सिंह ने 88 प्रतिशत अंक लेकर पहला स्थान, 85.5 प्रतिशत अंक लेकर जनक राज पुत्र चिमन सिंह ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार आर्ट्स ग्रुप का नतीजा 97.6 प्रतिशत रहा और पहला स्थान 82% अंक लेकर कृष्णा रानी पुत्री गुरुदयाल सिंह, वह 79% अंक लेकर मनदीप कौर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। उन्होंने कहा कि यह सब मेहनती स्टाफ की प्रेरणा सदका है कि हर साल स्कूल के नतीजे अच्छे आ रहे हैं। उन्होंने समूह स्टाफ और बच्चों को बधाई दी।

19 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!