Latest news
फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ... एजोवस्तल से जख्मी सैनिकों व नागरिकों को निकालना चाहता है यूक्रेन, रूस से की ये मांग बिना आईएसआई मार्का के बेच रहे थे इलेक्ट्राॅनिक सामान, छापेमारी कर किया जब्त आईपीएल की हुई शुरुआत, मैच बुकी हुए सक्रिय, अबोहर, बठिंडा, चंडीगढ़ से जुड़े हैं तार जैन संतों के फाजिल्का पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

गांव बेगांवाली के नजदीक खड़ी ट्राली से टकराई कार में युवती की मौत, युवक मामूली घायल

फाजिल्का- ( दलीप दत्त )-फाजिल्का-अबोहर रोड पर 7 किलोमीटर दूर गांव बेगांवाली के नजदीक हुए सड़क हादसे में एक युवक व युवती बुरी तरह घायल हो गए। आसपास के लोगों और राहगीरों की मदद से निजी वाहन पर फाजिल्का के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। उक्त लड़के और लड़की को जहां लड़की की हालत नाजुक देखते डाक्टरों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार बस्ती हजूर सिंह  फाजिल्का निवासी अभय कुक्कड़  व कृतिका वासी डा. विजय स्वामी मार्किट फाजिल्का बीती 13 जनवरी को रात लगभग करीब 9 बजे अबोहर से वरना कार (pb22v4008)में आ रहे थे, जब वह गांव बेगांवाली के नजदीक पहुंचे तो धुंध ज्यादा होने के कारण उनकी कार की टक्कर एक ट्रैक्टर-ट्राली के साथ हो गई।
बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्राली सड़क पर खड़ी थी और वह कुछ समय पहले ही हादसाग्रस्त हुई थी, जिस के बाद के बाद कार आकर इस ट्राली के साथ टकरा गई, जिस कारण अभय और कृतिका गंभीर रूप से घायल हो गए। जिस के बाद पहले उनको फाजिल्का सरकारी अस्पताल लाया गया जिसके बाद पारिवारिक सदस्य उसे श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में ले गए जहां इलाज दौरान कृतिका की मौत हो गई। दूसरी तरफ लड़के की हालत भी ठीक बताई जा रही है जबकि उक्त सड़क हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस्ती हजूर सिंह से सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी अनुसार अभय कुमार फाजिल्का निवासी परंतु अब कोटा में पीजी का काम करते हैं । दूसरी तरफ जानकारी देते हुए मामले की तफ्तीश कर रहे जांच अधिकारी देस सिंह ने बताया कि लड़की गंभीर रूप से घायल थी जबकि अभय कुमार को मामूली चोटे आई थी ।वह परिवार के बयान लेने गए थे परंतु लड़की के पारिवारिक सदस्यों द्वारा अभी तक अपने बयान दर्ज नहीं करवाए गए हैं जबकि उनके द्वारा कृतिका का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
जबकि दुर्घटनाग्रस्त  ट्रैक्टर ट्राली लाधुका की बताई जा रही है।
218 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!