Latest news
आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन सेवानिवृत हुए कार्यकारी इंजीनियर चंद्र अग्रवाल को जूनियर इंजीन... फाजिल्का में शहद ऊधम सिंह पार्क में क्षेत्रवासियों ने श्रद्धाप... पावरकाम ने सब डिवीजन के मुख्य कार्यालय का ही काट दिया कनैक्शन कोविड के साथ-साथ 4 महीनों में 7626 लोगों का किया सरबत स्वास्थ्... नगर कौंसिल फाजिल्का द्वारा कूड़ा उठाने, साफ-सफाई और पौधे लगाने ...

गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू ने नैशनल स्कूल गेम्स में जीते दो कांस्य पदक







Gadwin Public School Ghallu won two bronze medals in National School Games

फाजिलका-(दलीप दत्त)-स्थानीय गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के विद्यार्थियों ने खेल क्षेत्र में शानदार उपलब्धियों के सिलसिले को बरकरार रखते हुए नैशनल स्कूल गेम्स के तहत थाई बाक्सिंग में दो कांस्य पदक जीत कर विद्यालय, इलाके तथा अभिभावकों का नाम पूरे देश में रोशन किया है। गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के मैनेजिंग डायरैक्टर जगजीत सिंह बराड़, मैडम लखविंद्र कौर बराड़ व कार्यकारिणी सदस्य एडवोकेट मनिन्द्र सिंह  सरां समेत समूह मैनेजमैंट ने विद्यार्थियोंके शानदार प्रदर्शन व मोहित कोच को बधाई दी है। इस संबंधी जानकारी देते हुए कोच मोहित कुमार ने बताया कि पंजाब सरकार व केन्द्र सरकार की तरफ से विद्यार्थियोंमें खेलों के प्रति बढ़ावा देने के उद्देश्य से डोंगरगढ़ (छत्तीसगढ़)में आयोजित 65वीं नेशनल स्कूल गेम्स थाई बाक्सिंग अंडर-17 साल लडक़े व लड़कियोंं में स्कूल के खिलाडिय़ों का शानदार प्रदर्शन रहा है।

                                                                                   

उन्होंने कहा कि स्कूल गेम्स में तहसील, जिला व राज्य स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने के बाद गाडविन पब्लिक स्कूल लडक़ों में बंटी ने 36 किलो वर्ग भार व लड़कियां में नवजोत कौर ने 56 किलो वर्ग भार में शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक जीता। इस शानदार उपलब्धि को हासिल कर विद्यालय लौटे दोनों खिलाडिय़ों बंटी व नवजोत कौर तथा कोच मोहित कुमार का स्कूल प्रबंधकीय कमेटी के सदस्य एडवोकेट मनिन्द्र ङ्क्षसह सरां के नेतृत्व में विशेष स्वागत किया गया। इस मौके पर श्री सरां ने कहा कि गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के विद्यार्थियोंने प्रत्येक क्षेत्र में खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित किया है। उन्होंने कहा कि गाडविन स्कूल द्वारा ऐसी खेलों में उपलब्धियां हासिल की गई हैं जिनका कोई सानी नहीं है। इस मौके पर मैनेजिंग डायरैक्टर जगजीत ङ्क्षसह बराड़ ने कहा कि मैनेजमैंट की तरफ से हमेशा ही विद्यार्थियोंको खेलों के प्रति प्रेरित किया जाता है। मैडम लखविंद्र कौर बराड़ द्वारा विजेता खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं दी गई हैं।

231 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!