Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

आठवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया-डा. रवि दूमड़ा

जलालाबाद /फाजिलका-(दलीप दत्त)- डायरेक्टर आफ आयुर्वेद पंजाब के आदेशों अनुसार और डिप्टी कमिश्नर डा. हिमांशू अग्रवाल की अगवाई में जिला आयुर्वेदिक और युनानी अधिकारी डा. रवि दूमड़ा की देखरेख में शिव भवन जलालाबाद में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया।

         

इस संबंधी डा. विक्रांत कुमार ने बताया कि योग हमारी जिंदगी में एक अहम हिस्सा है जिसको हम भूलते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे बुर्जुग योग से अपने शरीर को तुदरुस्त रखते थे। योग से शरीर में नई ऊर्जा पैदा होती है। योग दिवस संबंधी लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला है। डा. विक्रांत ने बताया कि योग करने के लिए काफी लोगों ने इसमें भाग लिया। उन्होंने बताया कि योग को अपने जिंदगी में अपनाने के लिए बहुत सारी शारीरिक और दिमागी बीमारियों से बचा जा सकता है। आजकल की भागदौड़ वाली जिंदगी में योगा वरदान साबित हो रहा है। इस संबंधी डा. विक्रांत ने आनंद योग सोसायटी जलालाबाद, आर्ट आफ लिविंग जलालाबाद और नीमा टीम जलालाबाद का विशेष तौर पर आभार प्रकट किया। 

14 Views
error: Content is protected !!