Latest news
डा. गुप्ता ने महिला की बच्चेदानी से साढ़े 6 किलो वजनी रसौली का... गैंगस्टर विकास दुबे मारा गया-:कानपुर में विकास की गाड़ी पलटी, ... Vikas Dubey In Haryana Latest News Updates: Faridabad Hotel Ow... आधा दर्जन गांवों में विधायक आवला ने विकास कार्यों की रखी आधारश... डिप्टी कमिशनर ने मिशन फतेह वारियर्स को सिल्वर , ब्रांउंज सर्टि... नव नियुक्त मुख्य सचिव विन्नी महाजन को दी बधाई  कांग्रेस सरकार द्वारा राशन वितरण घोटाले में आम आदमी पार्टी का ... स्वास्थ्य कर्मचारी संघर्ष कमेटी द्वारा संघर्ष का ऐलान जिले में से बाहरी राज्यों के साथ संबंध रखने वाले 3069 व्यक्तिय... बुखार, खांसी, जुकाम, गला खराब या सांस लेने में तकलीफ होने पर त...

जगदीश कुमार के तबादले के बाद लखबीर सिंह संधू  ने बतौर डीएसपी फाजिल्का के तौर पर अपना पद संभाला







-हलके अंदर नशा तस्करों, रेत माफिया व कानून की उल्लंघना करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा: -लखबीर सिंह संधू

फाजिलका-(दलीप दत्त)- गत दिवस फाजिल्का में बतौर डीएसपी सेवाएं निभा रहे जगदीश कुमार  के तबादले के बाद  श्री लखबीर सिंह संधू ने फाजिल्का में बतौर डीएसपी अपना पद संभाल लिया है। उधर डीएसपी लखबीर सिंह संधू ने पद संभालते ही मीडिया से रुबरु होते उन्होंने कहा कि कोविड-19 के बचाव के लिए प्रशासन द्वारा जारी की गई हिदायत का जनता  पालन करे और तालाबंदी के दौरान सरकार के निर्देशों में जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेशों की पालना करवाना प्रशासन की जिम्मेवारी है व किसी भी व्यक्ति को तालाबंदी के नियमों को तोडऩे नहीं दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि दुकानदार प्रशासन द्वारा निर्धारित किए समय अनुसार  अपनी दुकानें खोले व बंद करें। इसके अलावा आम व्यक्ति अपने कामकाज पर जाने समय मास्क जरुर पहने। उन्होंने कहा कि यदि लोग नियमों को तोड़ेंगे तो उनके चालान व नियमों के अनुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डीएसपी ने कहा कि हलके में किसी भी किस्म के नशे की तस्करी व बिक्री को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा व यदि कोई भी व्यक्ति गैर कानूनी कामों को अंजाम दे रहा है तो वह उसे छोड़ दे नहीं तो पुलिस अपनी सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि रेत माफिया या ओर गैर कानूनी कामों को अंजाम देने वालों को भी किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि हलके में कानून प्रबंधों का पालन करवाना उनकी जिम्मेवारी है व संबंधित थानों के अधिकारी भी अपनी ड्यूटी को तनदेही से निभाते हुए कानून प्रबंधों को कायम रखें। उन्होंने कहा कि समय समय शहर की संस्थाओं के पास से शहर की समस्याओं की जानकारी ली जाएगी ताकि किसी को परेशानी का सामना न करना पड़े।

 

80 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!