Latest news
फाजिल्का में अतुल नागपाल के नेतृत्व में ‘आप’ के बढ़ते कदम, वार्ड नंबर 16 में अतुल नागपाल का कांग्रेस... नगर कौंसिल चुनाव का शोर, हर तरफ ‘आप’ और अरूण वधवा का जोर संत जगदीश मुनि द्वारा लगाए कैंप में उमड़ रहा रोगियों का सैलाब पंजाब स्मार्ट कुनैकट स्कीम के अंतर्गत सरकारी स्कूल मुहम्मद पीरा के विद्यार्थियों को बांटे स्मार्ट फो... 26 जनवरी दिल्ली परेड की तैयारी के लिए मुरादवाला दल सिंह के किसानों ने की लामबन्दी श्री महासर माता भक्त मंडल की बैठक हुई मुख्य मंत्री द्वारा आज कोविड -19 टीकाकरन की वर्चुअल समागम के द्वारा की गई शुरूआत कांग्रेस की शह पर प्रशासन ने वार्ड नंबर -16 में 70 प्रतिशत वोटें गायब की -कचूरा  ब्लैकमेलिंग करने वाली 3 औरतों पर पर्चा दर्ज मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारने वाले कार सवार पर पर्चा दर्ज

ज़िला शिक्षा अधिकारी ने अध्यापकों को किया सम्मानित







फाजिलका-(दलीप दत्त)-सरकारी मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल चक्क मोचन वाला के अध्यापकों द्वारा लॉकडाउन के दौरान आनलाइन कक्षाएं लगाने, वीडियो बनाकर स्कूली बच्चों को शिक्षा देने और गूगल फार्म के द्वारा बच्चों के टेस्ट लेने पर स्कूल के 2 अध्यापकों रेणु बाला (सामाजिक शिक्षा अध्यापिका) और हरजीत सिंह (अँग्रेजी अध्यापक) द्वारा बेहतर तरीके से आनलाइन कक्षाएं लगाने व नए तरीके से पढ़ाने, आनलाइन परीक्षा के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित करने आदि कामों के लिए ज़िला शिक्षा अधिकारी डॉ. त्रिलोचन सिंह द्वारा विशेष रूप से प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया व स्कूल के प्रिन्सिपल राम सिंह ने अन्य अध्यापकों को भी इस प्रकार के कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

  

प्रशंसा पत्र मिलने पर खुशी प्रकट करते हुए अध्यापिका रेणु बाला ने कहा कि इसका सारा श्रेय जिला शिक्षा अधिकारी डॉ त्रिलोचन सिंह व स्कूल के प्रिंसिपल राम सिंह को जाता है।

105 Views



Leave a Reply

error: Content is protected !!