Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

जॉन अब्राहम की फिल्म के ट्रेलर का काउंटडाउन शुरू

नई दिल्ली-जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 पहली अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह एक एक्शन फ्रेंचाइजी है, जिसका पहला भाग आ रहा है। अब फिल्म के पोस्टर और टीजन के बाद अब इसका ट्रेलर आने वाला है, जिसकी जानकारी जॉन ने शुक्रवार को सोशल मीडिया में साझा की। जॉन ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करके बताया कि ट्रेलर तीन में आ रहा है। हालांकि, अभी डेट का खुलासा नहीं किया है। अटैक भारतीय सिनेमा में एक नये सिनेमैटिक यूनिवर्स की शुरुआत कर रही है। इसका निर्देशन लक्ष्यराज आनंद ने किया है, जबकि इसके निर्माता जॉन अब्राहम, जयंती लाल गाडा और अजय कपूर हैं।अटैक में जॉन एक सुपर सोल्जर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में जॉन ने बताया था कि यह साइ-फाइ एंगल के साथ ही उलझा हुआ ड्रामा है। फिल्म में जोरदार एक्शन दृश्य होने की संभावना जतायी जा रही है। फिल्म के दूसरे भाग पर प्री-प्रोडक्शन जल्द शुरू होगा। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह अहम किरदारों में दिखेंगे।

अटैक के अलावा जॉन इन दिनों शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म पठान को लेकर भी चर्चा में हैं। इसकी रिलीज डेट का एलान हाल ही में एक टीजर के जरिए किया गया, जिसमें जॉन और दीपिका ने पठान के किरदार के बारे में कुछ बातें कहीं। इससे पहले जॉन ने अपनी एक और फिल्म का तेहरान का एलान किया था, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। यह फिल्म भी पठान के साथ अगले गणतंत्र दिवस पर रिलीज के लिए निर्धारित है। हालांकि, इस बात की सम्भावना काफी कम है कि फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी। बताते चलें कि अटैक पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी, मगर कोरोना के मामले बढ़ने के बाद सिनेमाघरों पर लगे प्रतिबंधों के चलते फिल्म स्थगित कर दी गयी थी। सिनेमाघरों में जॉन की आखिरी रिलीज सत्यमेव जयते 2 है, जिसे मिलाप जवेरी ने निर्देशित किया था। 

63 Views
error: Content is protected !!