Latest news
चेयरमैन अतुल नागपाल व उनकी धर्मपत्नी गीतांजलि नागपाल द्वारा ‘ल... अरूण वधवा ने यूनियन को दिलाया विश्वास, सरकार पर बनाया जाएगा दब... नाजायज शराब खिलाफ कसा शिकंजा, 10 दिन में दर्ज किए 42 केस, 28 आ... भाजपा पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर बूथ स्तर तक पार्टी का विस... देह व्यापार का धंधा करने के आरोप में जिम व अबोहर पैलेस संचालक ... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें जानलेवा साबित हो सकता है डैड रोड पर खोदा गडढा जीएवी जैन आदर्श विद्यालय के विद्याॢथयों द्वारा रक्षा बंधन पर्व... जलालाबाद शहर को सैनिटाईज करने के लिए 11 सदस्यीय टीम का गठन

पिता के अंतिम संस्कार में मां की चूड़ियां लेकर पहुंचा बेटा, मुक्तिधाम के बाहर हाथ जोड़े खड़े रहे परिजन







-मुक्तिधाम पर गांधीधाम निवासी बुजुर्ग का बेटा मां की चूड़ियां लेकर पहुंचा। वहीं, बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था।

-बुजुर्ग के पॉजिटिव मिलने के साथ ही किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पॉजिटिव केस की संख्या आठ पहुंची

अजमेरअजमेर में 24 घंटे में दो काेरोना पॉजिटिव बुजुर्गों की मौत हो गई। एक संक्रमित की मौत रविवार रात जबकि दूसरे की सोमवार सुबह हुई। शवों का सोमवार को ऋषि घाटी मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले शवों काे मुक्तिधाम तक लाने के दौरान सड़क पर वाहनों की आवाजाही एहतियातन रोक दी गई थी। मृतकों में एक अजमेर के नला बाजार का रहने वाला है, जबकि दूसरा गांधीधाम गुजरात निवासी है।

नला बाजार व गुजरात निवासी दाेनाें मृतकों के परिजनों ने मुक्तिधाम के बाहर से ही शवों के अंतिम दर्शन कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

सोमवार को दम ताेड़ने वाले गांधीधाम निवासी बुजुर्ग को 21 मई को अचेतावस्था में 108 एंबुलेंस से पर्वतपुरा बाइपास से जेएलएन अस्पताल लाया गया था। मृतक दोनों बुजुर्गों को डायबिटीज, कीटोएसिडोसिस सहित किडनी की भी बीमारी थी। वहीं, रविवार रात किशनगढ़ के हरमाड़ा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुजुर्ग की इससे पहले तीन बार जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी थी। साेमवार काे चिकित्सा विभाग ने हरमाड़ा गांव में 9 संदिग्धों के सैम्पल लिए। अब जिले में काेराेना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 314 हो गई है। 

ऋषि घाटी मुक्तिधाम पर विद्युत शव दाह गृह में अंतिम संस्कार के लिए शव ले जाते निगमकर्मी।

चौथी जांच में पॉजिटिव मिला किशनगढ़ निवासी बुजुर्ग

किशनगढ़ के हरमाड़ा निवासी वृद्ध पैर में तकलीफ के बाद 15 मई को जेएलएन अस्पताल पहुंचा था। दस दिन से उसका अस्पताल में ही उपचार चल रहा है।इस दाैरान उसकी तीन बार कोरोना जांच की गई और तीनों जांच निगेटिव आई थी।कोरोना की चौथी जांच रिपोर्ट रविवार रात को पॉजिटिव आई।बुजुर्ग के दस दिन से जेएलएन अस्पताल में होने की वजह से क्षेत्र में कर्फ्यू लगाने की जरूरतनहींपड़ी।
चिकित्सा विभाग ने परिवार के 9 जनों की कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजे हैं। बुजुर्ग के पॉजिटिव मिलने के साथ ही किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पॉजिटिव केस की संख्या आठ हो गई है।

140 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!