Latest news
एसडीएम द्वारा व्यापार मंडल व अन्य संस्थाओं तथा लोगों को कोरोना... बीजेपी और गऊशाला सेवा समिति ने 1992 में मंदिर निर्माण को लेकर ... श्री राम मंदिर भूमि पूजा करने की पूर्व संध्या और लगाए 493 पौध पर्यावरण को बचाने के लिए बहुपर्तीय वर्ष लगाए फार्मासिस्टों और दर्जा चार कर्मचारियों का धरना 47वें दिन में श... सावन माह के आखिरी सोमवार को ठंडे ठंडे सेब की मुरब्बे का भंडारा... सरकारी प्राइमरी स्कूल सुलतानपुरा (नीम वाला स्कूल) को दूसरी बार... लोगों को अलग-अलग बीमारियों से बचाने के लिए नगर कौंसिल फाजिल्का... आप पार्टी के नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुलिस द्वारा दर्ज क... लायंस क्लब विशाल ने वितरित की राशन की 31 किट्टें

पौधे व बिस्कुट भेंट कर मनाया दिव्यांग बच्चों का जन्मदिन







Children are the future of the country should be away from addiction: – Kanchan

 

बच्चे हैं देश का भविष्य रहना चाहिए नशे से दूर:- कंचन

भिवानी-(पंजाब वार्ता ब्यूरो)-दिव्यांग बच्चों की नि:शुल्क सेवा में सर्मपित आस्था स्पेशल स्कूल में एक विचार-एक सोच मंच के सदस्यों द्वारा पौधे व बिस्कुट भेंट कर के उनका जन्मदिन मनाया। कार्यक्रम का आयोजन स्कूल प्राचार्या सुमन शर्मा की देख-रेख में किया गया। कार्यक्रम के दौरान महिला एवं बाल विकास कार्यकर्त्ता एवं मंच की सदस्य कंचन ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में केक भी काटा।

कार्यक्रम में मंच के वरिष्ठ सदस्य धर्मबीर नागर व जितेन्द्र धारीवाल ने शिरकत की। बच्चों को संबोधित करते हुए मंच के वरिष्ठ सदस्य धर्मबीर नागर, कंचन व जितेन्द्र धारीवाल ने कहा कि हमें अपने व अपने पूर्वजों के जन्मदिन पर पौधे अवश्य लगाने चाहिए तथा उपहार के रूप में भी पौधे भेंट करने चाहिए जिससे हमारा पर्यावरण को सुरक्षित रखा जा सके।

प्राचार्या सुमन शर्मा ने पर्यावरण संरक्षण को लेकर मंच द्वारा चला जा रहे अभियान की सराहना करते हुए कहा कि वे भी पर्यावरण संरक्षण अभियान में अपना विशेष योगदान देंगे। उन्होंने युवाओं से आहवान करते हुए कहा कि पर्यावरण संरक्षण के लिए युवा वर्ग को आगे आना होगा।

कार्यक्रम के दौरान पहलवान बिजेन्द्र सिंह ने युवाओं को नशे से दुर रहने का संदेश दिया। इस अवसर पर प्राची, पुष्पांजली, सचिन, दीपक मेहरा, सीबीएलयू से पायल शर्मा, कनिका, सुलेखा, राजीव, संजय नरूला समेत सभी दिव्यांग बच्चे, अभिभावक व स्कूल स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

232 Views


Leave a Reply

error: Content is protected !!