Latest news
सामाजिक शिक्षा के क्षेत्र में युवाओं का प्रेरणास्रोत बन रही है-:भटका मुसाफिर किताब ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका

आप विधायक जसवंत सिंह के ठिकानों पर CBI का छापा, ब्लैंक चेक्स- विदेशी मुद्रा समेत कई दस्तावेज बरामद

संगरूर- (पंजाब वार्ता ब्यूरो)- केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने शनिवार को आम आदमी पार्टी से विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों पर छापेमारी की। उनके ऊपर 40 करोड़ रुपये से अधिक के बैंक धोखाधड़ी का मामला दर्ज है। सीबीआई ने पंजाब के संगरूर में तीन स्थानों पर तलाशी ली। इस दौरान सीबीआई ने कई दस्तावेज जब्त किए हैं। संयोग से बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा पर पंजाब पुलिस के ऐक्शन के बाद सीबीआई ने आ विधायक पर शिकंजा कसा है।

आम आदमी पार्टी (आप) विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा से जुड़े परिसरों पर छापेमारी कर रही है।

अधिकारियों ने बताया कि अमरगढ़ से विधायक माजरा के खिलाफ बैंक फ्रॉड मामले में संगरूर जिले के मलेरकोटला इलाके में छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि बैंक ऑफ बड़ौदा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था।

ब्लैंक चेकें जब्त
सूत्रों की मानें तो जसवंत सिंह के घर छापेमारी में सीबीआी को 94 साइन किए हुए ब्लैंक चेक मिले हैं। सीबीआई सारे चेकों को जब्त कर लिया है। इसके अलावा बैंकों और कंपनियों से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए हैं।
विदेशी मुद्रा भी बरामद
सीबीआई ने आप विधायक के घर से 16.57 लाख रुपये कैश बरामद किए हैं। इसके अलावा 88 फॉरेन करंसी नोट भी मिले हैं। सीबीआई ने विधायक के ठिकानों से संपत्तियों के दस्तावेज और कई बैंकों से संबंधित दस्तावेज भी जब्त किए हैं।

84 Views
error: Content is protected !!