Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


कैबिनेट मंत्री Raj Kumar Verka ने मजीठिया ड्रग्स मामले पर बादल परिवार सहित केंद्र की BJP को लिया आड़े हाथों



चंडीगढ़-पंजाब के कैबिनेट मंत्री डॉ राज कुमार वेरका ने मजिठिया ड्रग मामले पर बादल परिवार सहित केंद्र की भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जब ड्रग मामला आया तो केंद्र में भाजपा थी,उनकी बहन मोदी सरकार में मंत्री और जीजा पंजाब में गृहमंत्री थे।स्कॉलरशिप घोटाले मामले पर डॉ वेरका ने कहा कि दलित लोगों के साथ धोखा नहीं होगा,घोटाले में लिप्त लोगों को माफ नहीं किया गया है ओर उनपर सख्त कार्रवाई हुई है। पंजाब विधानसभा चुनाव की राजनीतिक सरगर्मियों पर वेरका ने कहा कि कांग्रेस चांदी का सिक्का है तो दूसरी तरफ पंजाब में एक चिल्लर पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांझे लीडरशिप के साथ चुनावी मैदान में है।

डॉक्टर वेरका पत्रकारों से रूबरू होते हुए अपने मंत्रालय की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार ने आज देश में कोविड टेस्ट में पंजाब की पटियाला लैब नम्बर एक पर है। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान पंजाब सरकार ने कोविड के इलाज में पूरे देश मे पहले नंबर रहा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पंजाब पूरे देश में मल्टी मॉडल इंफ्रास्ट्रक्चर योजनाओं में अव्वल रहा है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मिडडे कर्मचारियों के भत्ते को बढ़ाकर 3000 रुपये किये तथा उसकी मियाद 10 महीने से बढ़ाकर 12 महीने किये गए। 21418 आशा कर्मचारियों को हर महीने भत्ता 2500 रुपये किया गया। फरीदकोट, लुधियाना, पटियाला में मेडिकल कॉलेज को अपग्रेड कर स्वास्थ्य सेवाओं तथा शिक्षा को बेहतर किया गया। 

16 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!