Latest news
ਬੱਲੂਆਣਾ ਦੇ ਵਿਧਾਇਕ ਨੇ ਹਲਕੇ ਦੇ ਪਿੰਡ ਰਾਮਕੋਟ ਦਾ ਦੌਰਾ ਕਰਕੇ ਲੋਕਾਂ ਦਾ ਕੀਤਾ ਧੰਨਵਾਦ सिद्धू मूसेवाला की मौत आप सरकार की पूरी तरह नाकामी, सीएम मान और केजरीवाल का पुतला फूंका मूसेवाला हत्याकांड उत्तराखंड पुलिस ने हेमकुंड से लौट रहे 6 संदिग्‍धों को पकड़ा ਮੁੱਖ ਮੰਤਰੀ ਪੰਜਾਬ ਵੱਲੋਂ ਕੀਤੀ ਗਈ ਸਿਹਤ ਮੰਤਰੀ ਦੀ ਕਾਰਵਾਈ ਤੋਂ ਬਾਅਦ ਕਈਆਂ ਐਮਐਲਏ ਦੇ ਹੱਥ ਪੈਰ ਫੁੱਲੇ। फाजिल्का निवासी पवन ग्रोवर व सीमा ग्रोवर की आज शादी की 25 वीं वर्षगांठ जन्मदिन की शुभकामनाएँ उत्तर कोरिया ने जापान सागर में फिर दागी मिसाइल परमाणु परीक्षण करने की जताई गई आशंका दहेज के लिए परेशान करने वाले पति पर पर्चा दर्ज 3 ऐसे फूड्स जिन्हें खाकर 119 साल तक जीवित रहीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग महिला केन तनाका विमल के विज्ञापन पर विवाद के बाद अक्षय कुमार ने मांगी माफी कहा कि मैं विज्ञापन के सारे पैसे किसी की ...

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने फारूक अब्दुल्ला पर साधा निशाना

श्रीनगर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और जम्मू-कश्मीर के प्रभारी तरुण चुग ने आज नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को उनके “गिरगिट आचरण” के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंदुओं को नष्ट करने के बाद अब वह दोहरी राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। चुग ने कहा कि अब्दुल्ला परिवार ने अपने छोटे राजनीतिक लाभ के लिए जम्मू-कश्मीर में पंडित परिवारों को तबाह करने की साजिश रची।

  

चुग ने कहा कि अब्दुल्ला ने कहा था कि हमारे पंडित भाइयों पर हमला कश्मीर की आत्मा पर सीधा हमला है। उन लाखों पंडितों की जखमों पर नमक छिड़क है, जिन्हें जम्मू-कश्मीर छोड़ना पड़ा और राज्य में अब्दुल्ला के शासन के दौरान अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ी। चुग ने कहा कि अगर अब्दुल्ला और मुफ्ती ने आतंकवादियों को आश्रय नहीं दिया होता और उन्हें प्रोत्साहित नहीं किया होता, तो पाकिस्तान के आईएसआई एजेंट कश्मीरी पंडित कश्मीर से नहीं भागे होते। उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडित भी उतने ही कश्मीरी हैं जितने अब्दुल्ला और मुफ्ती। लेकिन जिस तरह से पंडितों को जम्मू-कश्मीर से बाहर निकाला गया, वह हमेशा भारत के इतिहास का एक काला अध्याय होगा और इसके लिए अब्दुल्ला और मुफ्ती को देश से माफी मांगनी चाहिए।

39 Views
error: Content is protected !!