Latest news
शिमला में गिले कूड़े से खाद बनाने के लिए बनेंगे चार प्लांट खुद बेरोजगार, लोगों को देगा रोजगार वाह रे तेरे वादे वाह रे तेरे वादे। समरबीर सिंह सिद्धू की जन आशीर्वाद रैली में उमड़े समर्थकों व वालंटियरों के सैलाब ने विरोधियों के उड़ा... 4 साल की मासूम को आवारा कुत्तों ने नोंचा ओबीसी आरक्षण पर बवाल, भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर नजरबंद एमएलए बनने की चाह ,कहीं शुरू होने से पहले ही ना खत्म कर दे राजनीतिक सफर।प्रयोग करो और फेक दो, शायद इ... केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश को मिला शिष्टमंडल ओडिशा में 5400 फूलों से बना सांता क्लॉज पंजाब में चुनावों से पहले बेअदबी की घटना से सूबे में माहौल खराब करने की कोशिश लुधियाना सिविल अस्पताल की स्टाफ नर्सें हड़ताल पर, सिविल सर्जन कार्यालय में दिया धरना


मकर सक्रांति पर गंगा स्नान करने पर प्रतिबंध



हरिद्वार- कोरोना के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर टेंशन बढ़ा दी है। इसी के चलते मकर सक्रांति पर होने वाले स्नान को इस बार प्रतिबंधित कर दिया गया है। हरिद्वार के जिलाधिकारी विनय शंकर पांडे ने बताया कि 14 जनवरी को किसी भी हालत में गंगा स्नान करने के लिए हरकी पैड़ी पर नहीं जाने दिया जाएगा। अगर कोई जाने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही 14 जनवरी को रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। 

[metasliderid=21374]
बता दें कि, उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में 1292 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं 5 मरीजों ने इस महामारी से दम तोड़ दिया है। संक्रमण दर 07.57 प्रतिशत हो गई है। वहीं 5009 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। कुल संक्रमितों की संख्या 352177 हो गई है। 

19 Views

Leave a Reply

error: Content is protected !!